Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:कविसम्मेलन के साथ स्व. अज्ञाराम मिश्र (सरपंच)के पुण्यतिथि के अवसर पर हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

 




रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के गौहानी गाँव में कवि सम्मेलन के साथ स्व  अज्ञाराम (संरपच) की चौथी पुण्यतिथि पर पर प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।


जिसमे पूर्व विधायक व विधान परिषद सदस्य अवधेश कुमार सिंह उर्फ मंजूसिंह ने पहुँचकर कार्यक्रम को सम्बोधित किया।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत गौहानी में स्व.अज्ञाराम (संरपच) की चौथी पुण्यतिथि पर प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।


 जिसमे पूर्व विधायक व विधान परिषद सदस्य अवधेश कुमार सिंह उर्फ मंजूसिंह ने पहुँचकर कार्यक्रम को सम्बोधित किया व स्कूल के बच्चो को प्रतिभा सम्मान समारोह के तहत मेंडल व कापी देकर सम्मानित किया ।


इस अवसर पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमे क्षेत्र से आये कवियो ने अपनी कविता से लोगो का मनमोह लिया। वही इस वर्ष पड़े भीषण सूखे पर कवि घनश्याम पाण्डेय की रचना 

काहे रिसियानैव वरिश जाव बदरा

पर कार्यक्रम में आये हुए लोगो ने ताली बजाकर स्वागत किया वही कार्यक्रम के संचालक रोते हुए को हँसाने की क्षमता रखने वाले कवि रविन्द्र पाण्डेय ने नेताओं पर ब्यंग करते हुए कहा की किसान की आय दुगनी हो गयी है ।


अब एक वर्ष में छेःछेः फसल काटने का मौका मिल रहा है जिससे किसान खुशहाल जिन्दगी जीरहा है जिसपर आये हुए लोगो ने ठहाके लगाये।


स्व.अज्ञाराम (संरपच) की चौथी पुण्य तिथि व प्रतिभा सम्मान समारोह के अवसर पर पूर्व विधायक व विधान परिषद सदस्य अवधेश कुमार सिंह उर्फ मंजूसिंह के साथ ग्रामसभा के पूर्व प्रधान व पं.सन्तराम अज्ञाराम संरपच पब्लिक स्कूल के संचालक राजकुमार मिश्र पूर्व ग्रामविकास अधिकारी सुरसरि प्रसाद मिश्र सहित क्षेत्र के कयी गणमान्य व्यक्ति व स्कूल के बच्चे उपस्थित थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे