Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महंगाई पर रैली की सफलता पर कांग्रेसियों ने जताई खुशी



गौरव तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। रविवार को कांग्रेस द्वारा महंगाई तथा बेरोजगारी पर दिल्ली में की गई रैली की सफलता देख यहां कांग्रेसीगढ रामपुर खास में कार्यकर्ताओं को मगन देखा गया।नगर स्थित क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैंप कार्यालय पर रैली का लाइव देख रहे कार्यकर्ता उस समय चाहे उठे जब राष्ट्रव्यापी पार्टी के हल्ला बोल रैली में क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना का भी भाषण शुरू हुआ।


कार्यकर्ताओं ने महंगाई तथा बेरोजगारी को लेकर विधायक मोना द्वारा युवाओं के भविष्य को अंधकार मय बताने तथा महंगाई के चलते महिलाओं के रसोई की गृहस्थी के भी चौपट होने की आवाज उठाने के मुद्दे की कार्यकर्ताओं में सराहना होती हुई दिखी।


कार्यकर्ताओं में इस बात की भी खुशी देखी गई की राहुल गांधी की मौजूदगी में क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना को प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता के रूप में सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि उत्तर भारतीय राज्यों पंजाब, मध्य प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, झारखंड, हरियाणा जैसे राज्यों के भी कार्यकर्ताओं की ओर से एकमात्र प्रतिनिधित्व कर रही वक्ता के रूप में स्थान दिया गया।


हल्ला बोल रैली में कांग्रेस के राज सभा सदस्य प्रमोद तिवारी की भी मंच पर राहुल गांधी के साथ रैली के दौरान नज़दीकियां तथा गुप्त देख भी कार्यकर्ता खुश दिखे। 


इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अमित प्रताप सिंह, मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ला, चेयर पर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, ब्लॉक अध्यक्ष केडी मिश्रा, छोटेलाल सरोज, देवानंद मिश्रा ,अरविंद तिवारी, मुरलीधर तिवारी, पप्पू जायसवाल, पप्पू तिवारी, प्रीतेंद्र ओझा,महमूद आलम, इबादुर्रहमान आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे