Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत एक भारत श्रेष्ठ भारत का हुआ भव्य आयोजन

 




वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री की प्रेरणा से मनाए जाने वाले सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अन्तर्गत एक भारत श्रेष्ठ भारत का भव्य आयोजन पंजाबी कालोनी के गुरुद्वारा में पंजाबियों द्वारा किया गया।



 एवं मारवाड़ी समाज में सुनील गोयल किया गया आयोजित उक्त कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक राजेंद्र प्रसाद मौर्य व विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र शामिल हुए। 


सर्वप्रथम गुरूद्वारा में मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया। तदुपरान्त आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक राजेंद्र मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार और मोदी जी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र से अभिमंत्रित कार्य कर रही है। 


उन्होंने कहा कि आज उन्ही की प्रेरणा से हम सब आपके बीच है। एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम की शुरुआत भारत की अखंडता को कायम रखने के लिए की गई है। 


उन्होंने कहा कि भारत एक विविधता से भरा हुआ देश है, जिसकी ‘विविधता में एकता’ का जश्न मनाने और भारत के लोगों के बीच आपसी संबंधों को मजबूत बनाना ही इस कार्यक्रम का उद्देश्य है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने अपने उद्बोधन में कहा कि अनेकता में एकता ये हमारी पहचान है। 


उक्त कार्यक्रम का उद्देश्य एक ऐसा वातावरण बनाना जो प्रथाओं और अनुभवों को साझा करके राज्यों को आपस में कुछ नया सीखने को प्रोत्साहित करना है। उन्होंने कहा कि आपसी समझ और विश्वास भारत की शक्ति के आधार हैं और सभी निवासियों को देश भर में सांस्कृतिक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करना चाहिए। 


इस अवसर पर नितिन केशेरवानी, अभिषेक, अशोक मिश्रा, राघवेंद्र शुक्ला, राजेश सिंह, शिवानी मतनहेलिया,अर्पित खंडेलवाल, सहित आदि पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे