Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:विद्युत विभाग की बकाया वसूली पर व्यापार मंडल ने जताया विरोध

 


व्यापारी नेताओं ने एसडीएम के साथ बैठक कर बकाया होने पर कनेक्शन ना काटकर किस्तों में उपभोक्ताओं का पैसा जमा कराने की रखी मांग।

पलिया व्यापार मंडल के नेताओं ने एसडीएम के साथ बैठक कर विद्युत विभाग द्वारा बकाया वसूली पर की जा रही कार्रवाई को गलत करार दिया।

 आनंद गुप्ता

पलियाकलां-खीरी।विद्युत विभाग द्वारा बकाया वसूली के दौरान अधिक बकायेदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई पर एसडीएम से मुलाकात करते हुए उसे गलत करार दिया। 


व्यापारी नेताओं का कहना था कि जिस तरह विद्युत विभाग बड़ी संख्या में कर्मचारियों के साथ बकाया वसूली कर रहा है वह उपभोक्ता हित में नहीं है। 


व्यापारी नेताओं का कहना था कि बकायेदारों का कनेक्शन ना काटकर उनसे किस्तों में बकाया जमा करवाया जाए जिससे विभाग और उपभोक्ता दोनों की समस्या का समाधान हो सके।


विद्युत विभाग के स्थानीय अधिकारियों के द्वारा दर्जनों की संख्या में कर्मचारियों को ले जाकर बकाया वसूली अभियान चलाया जा रहा है। विद्युत विभाग के इस बकाया वसूली अभियान का नगर व्यापार मंडल ने विरोध दर्ज कराते हुए एसडीएम कार्तिकेय सिंह के साथ बैठक की। 


व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनूप मिश्रा, तहसील अध्यक्ष बलराम गुप्ता व महामंत्री चांद कुमार जैन सहित एक दर्जन व्यापारी नेता एसडीएम कार्यालय पहुंचे और बैठक की।


 बैठक में व्यापारी नेताओं ने कहा कि जिस तरह विद्युत विभाग के अधिकारी बड़ी संख्या में कर्मचारियों पर जाकर बकाया वसूली कर रहे हैं जो कि सरासर गलत है। 


उन्होंने कहा कि विभाग की लंबी चौड़ी टीम को देखकर उपभोक्ता घबरा जाता है जिससे उसे जान का खतरा हो सकता है। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनूप मिश्रा ने कहा कि अगर किसी बिजली उपभोक्ता का बकाया भुगतान अधिक है तो उसका कनेक्शन काटने के बजाय उसका किस्तों में भुगतान जमा कराना चाहिए।


 उन्होंने लंबी चौड़ी टीम के साथ उपभोक्ताओं के घर जाने वाली कार्रवाई को गलत करार दिया। व्यापारी नेताओं ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा किसी की दुकान पर या किसी घर पर 40 50 लोग बिजली विभाग के जाकर छापा डाल देते हैं यह गलत है। 


अगर कोई बिजली उपभोक्ता बीमारी से संबंधित है तो उसको बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी देखकर अटैक पड़ सकता है। कहां कि विभाग अपनी बिजली का भुगतान जरूर वसूल करें मगर उपभोक्ताओं से अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें, ना ही 40-50 लोग घर या दुकान पर ले जाकर छापा डालें। 


जफर अहमद टीटू ने कहा कि इस समय नव युवा लोग बहुत ही नशे से रहते हैं। इन लोगों को नशा से संबंधित नशीला पदार्थ पर अंकुश लगाया जाए। फुरकान अंसारी ने नये फूड इंस्पेक्टर द्वारा की जा रही कार्रवाई को गलत करार दिया। 


एसडीएम ने व्यापारी नेताओं की समस्याओं को सुनते हुए  जल्द समाधान का आश्वासन दिया। 

इस दौरान राजीव गुप्ता, आशीष अग्निहोत्री व संदीप बंसल सहित करीब एक दर्जन व्यापारी नेता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे