Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...ताइक्वांडो टीम के 3 खिलाड़ियों का मंडलीय टीम में हुआ चयन


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
जनपद बलरामपुर में ताइक्वांडो के जनक कहे जाने वाले प्रशिक्षक जियाउल हशमत के निर्देशन में ताइक्वांडो खिलाड़ी लगातार नित नए ऊंचाइयों को छू रहे हैं। ताइक्वांडो प्रशिक्षक जियाउल हशमत के द्वारा प्रशिक्षित 3 खिलाड़ियों का चयन मंडलीय ताइक्वांडो टीम के लिए किया गया है ।

 प्रदेशीय विद्यालीय खेल में जनपद बलरामपुर के तीन खिलाड़ियों का चयन मंडल की टीम में हुआ है । मंडलीय टीम में चयनित खिलाड़ी 10 से 13 सितंबर 2022 तक आगरा के एकलव्य स्टेडियम में खेले जाने वाले राज्य स्तरीय माध्यमिक विद्यालय ताइक्वांडो खेल में देवीपाटन मंडल का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रशिक्षक जियाउल हशमत ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से प्रदेश टीम का चयन किया जाएगा जो आगामी नवंबर में होने वाले राष्ट्रीय विद्यालय खेलों में प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।
अंडर-19 बालिका वर्ग में डीएवी इंटर कॉलेज की छात्रा एवं बलरामपुर ताइक्वांडो टीम के खिलाड़ी सदफ अनवर अंसारी तथा सिटी मांटेसरी इंटर कॉलेज के मोहम्मद आकिब व अभिषेक यादव का चयन हुआ है। चयनित खिलाड़ियों को बलरामपुर ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष डॉ प्रांजल त्रिपाठी, उपाध्यक्ष डॉ अब्दुल कयूम तथा आलोक श्रीवास्तव व जनपद क्रीड़ा सचिव मोहम्मद सईद अंसारी, मदनलाल, प्रधानाचार्य एमपीपी इंटर कॉलेज तथा जिला विद्यालय निरीक्षक ने बधाई दी है । साथ ही राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में विजयी होने की शुभकामनाएं भी दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे