Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:पूर्व विधायक पुत्र ने कराया प्रेमी युगल का विवाह, परिवार भी हुआ राजी



आनंद गुप्ता 

पलियाकलां खीरी:विजयदशमी के पावन पर्व पर पूर्व विधायक पुत्र संजीव कुमार मुन्ना ने प्रेमी युगल को शादी के बंधन में बांधा। 


संजीव कुमार मुन्ना ने विजयदशमी के पावन पर्व पर पलिया के ढाकिन गांव निवासी निखिल गौतम संग पूजा गौतम का विवाह कराया ।


आपको बता दें कि निखिल और पूजा विगत महीनों से परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ एक दूसरे को चाहते और मिलते रहे । जिसके कारण दोनों पक्षों के परिजनों में काफी विरोध बढ़ गया ।


एक दूसरे के जान पर बन आयी। मामला पुलिस तक पहुंचा दोनों की बरामदगी से लेकर, पुलिस की कानूनी प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ा जिसके कारण ऐसा लग रहा था कि दोनों पक्षों का उत्पीड़न और बर्बादी की कहानी अभिशाप बन जाएगी।

परंतु जब मामला गरीबों के मसीहा पूर्व विधायक निर्वेन्द्र कुमार मुन्ना के सुपुत्र संजीव कुमार मुन्ना जो अपने सामाजिक सहयोग और गरीबों की मदद के नाम पर रात दिन एक करते हुए परिचय के मोहताज नहीं हैं।

जब इनकी संज्ञान में आया तो अपने वरिष्ठ साथियों के सहयोग से दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर आज विजयदशमी के पावन पर्व पर जो जिसे बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश माना जाता है ।


इस अवसर पर इन दोनों परिवारों को मुकदमे और जेल की बर्बादी से बचाते हुए दोनों पक्षों की सहमति और मंगल कामना से श्री देवी मंदिर पर माता रानी को साक्षी मानते हुए शुभ विवाह कार्य संपन्न करवाया । 


जिससे एक पीड़ित और दुखी परिवार खुशी के माहौल में तब्दील हो गया इस प्रकार बुराई पर अच्छाई की जीत साबित करके संजीव कुमार मुन्ना ने समाज को एक बेहतर संदेश दिया है ।


संजीव मुन्ना ने ग्राम वासियों की मौजूदगी में निखिल पुत्र स्व बाटा संग पूजा का दोनों परिवारो की रजामंदी से अपने आवास त्रिकौलिया स्थित देवी स्थान मंदिर में ईश्वर के आशीर्वाद से विवाह के पवित्र बंधन में बंधवाया। 


इस शुभ अवसर पर हिंदू मुस्लिम भाईचारे का संदेश देते हुए गोला विधानसभा से आए हकीकउद्दीन अंसारी, जलीस अहमद, नसीम अंसारी, सहीम अहमद, पढुवा प्रधान पति महबूब अली, शालिकराम यादव , रविंद्र मिश्रा ,नितेश शुक्ला, करोड़ी , ध्रुव सिंह , छत्रपाल यादव व भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad