Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ज्योति ने राष्ट्रीय फलक पर बेल्हा का नाम किया रोशन



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां अभिनय के साथ-साथ साहित्य के क्षेत्र में अपनी वीर रस की कविताओं का जलवा बिखेरने वाली बेल्हा की बेटी ज्योति त्रिपाठी की शूटिंग अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वाह भाई वाह के सेट पर हुई, जिसका प्रसारण विभिन्न चैनलों पर दीवाली के बाद किया जाएगा ।


 इस अवसर पर जनपद वासियों ने ज्योति को बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी हैं वरिष्ठ साहित्यकार डॉ 0 दयाराम मौर्य'रत्न' ने कहा कि ज्योति ने राष्ट्रीय फलक पर बेल्हा का नाम रोशन किया, इसके लिए उन्हें कोटि -कोटि बधाई है । ज्योति युवाओं की प्रेरणा स्रोत हैं ।


 डॉ0 संगम लाल त्रिपाठी भंवर ने कहा कि ज्योति ने सुप्रसिद्ध वालीवुड कलाकार एवं साहित्यकार शैलेश लोढ़ा द्वारा संचालित साहित्यिक मंच पर बेल्हा का झंडा फहरा कर हमारा सीना गर्व से चौड़ा किया है ।


 जहां समाजसेवी रोशनलाल उमर वैश्य ने अपने बधाई संदेश में ज्योति को साहित्य के आकाश का सूरज बताया, वहीं संजय शुक्ल ने जनपद की आन बान शान व पहचान बताया।


डॉ 0शाहिदा,आनंद मोहन ओझा, ओमप्रकाश पंछी, अनूप त्रिपाठी, अखिल नारायण सिंह, शिवेश शुक्ल, परमानंद मिश्र श्री नाथ मौर्य सरस, अनिल कुमार निलय, कुंज बिहारी लाल काका, राधेश्याम दीवाना, राजीव कुमार आर्या सहित कई साहित्यानुरागियों ने ज्योति को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad