Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फाफामऊ से रायबरेली तक रेलवे लाइन का होगा दोहरीकरण : सांसद विनोद सोनकर



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां प्रयागराज के फाफामऊ से रायबरेली तक रेलवे लाइन का दोहरीकरण होगा। सांसद एवं राष्ट्रीय मंत्री भाजपा विनोद सोनकर ने प्रेस वार्ता में कहा कि मेरे प्रस्ताव पर केंद्र सरकार द्वारा डीपी बनवाने का कार्य प्रारम्भ हो गया है। 


रेलवे लाइन दोहरीकरण से क्षेत्र के लोगों को अधिक लाभ मिलेगा। कुंडा क्षेत्र में तीन रेलवे फाटक पर जल्द ही ओवर ब्रिज बनाने का कार्य प्रारम्भ हो जायेगा। जिससे यात्रियों को जाम से मुक्ति मिलेगी। 


कौशाम्बी लोकसभा के कुंडा एवं बाबागंज विधानसभा में विकास कार्य 2014 से लगातार चल रहा है। अब कुंडा व बाबागंज की सड़के बदल गई। 2014 के पूर्व कुंडा की सड़के कैसी थी। यह सभी लोग जानते है। 


प्रधानमंत्री सड़क योजना से गांवों की तस्वीर बदल रही है। कुंडा क्षेत्र के प्रमुख मार्गो को प्रधानमंत्री सड़क योजना से चौड़ीकरण हुआ। कुंडा में बाई पास बन जाने के बाद जाम से मुक्ति मिली। 


मेरे प्रयास से 2014 से विद्युतीकरण का कार्य चल रहा है। लेहदरी गंगा पुल में अप्रोच मार्ग बनने से लोगो की सुविधा मिली। करेटी में गंगा पुल बनवाया गया। 


प्रेस में जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र, शिव प्रकाश मिश्र सेनानी, राजेश मिश्र राजन, राघवेंद्र शुक्ला जिला मीडिया प्रभारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे