Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी सत्ता लिप्सा में देश में फैला रही नफरत का माहौल:प्रमोद तिवारी



राज्यसभा सदस्य प्रमोद ने भडकाऊ भाषण पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को बताया भाजपा सरकारों पर करारा तमाचा

भेंभौरा मे समाजसेवी पं. शंकरदत्त मिश्र के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते सांसद प्रमोद तिवारी

कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि बीजेपी सत्ता मे ऐन केन प्रकारेण काबिज रहने के लिए देश में नफरत का माहौल बना रही है। उन्होनें सुप्रीम कोर्ट द्वारा नफरत और घृणा के माहौल को सरकारों द्वारा रोकने के लिए ताजा दिये गये कड़े निर्देश का हवाला देते हुए कहा कि जिस तरह से सर्वोच्च न्यायालय ने भडकाऊ भाषणो को लेकर सख्ती बरते जाने का सरकार को निर्देश दिया है।


उससे यह साबित हो गया है कि उत्तेजक माहौल तैयार करने को लेकर भाजपा शासित सरकारें संवैधानिक कर्तव्यों का समुचित पालन नही कर पा रही है।

शनिवार को रामपुर खास के एक दिवसीय दौरे पर कैम्प कार्यालय मे मीडिया से रूबरू प्रमोद तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली मे कानून व्यवस्था केंद्र की बीजेपी सरकार के हाथ है।


 वहीं उन्होने उत्तराखण्ड तथा उत्तर प्रदेश मे भी भाजपा सरकारों के होने की स्थिति मे इन तीन राज्यो को जिस तरह से विधिक नसीहत मिली है, उससे यह भाजपा के चाल चरित्र पर करारा तमाचा भी है। 


उन्होनें कहा कि न्यायालय ने स्पष्ट कर दिया है कि उत्तेजक बयानों के मामले मे कानून को सख्त अमल मे लाते हुए सरकार दोषियो पर एफआईआर स्वयं दर्ज कराये। 


वहीं कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने सरकार पर मंहगाई तथा बेरोजगारी का दिनोदिन जनता पर बोझ बढाने का भी तंज कसते हुए कहा कि प्रकाश पर्व दीपावली का यह त्यौहार बीजेपी की सरकार की गलत अर्थव्यवस्था के चलते आम आदमी के लिए मंहगाई की ही पीडा दे सकी है। 


प्रमोद तिवारी ने कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना द्वारा संचालित नगरीय एवं ग्रामीण विकास के क्रियान्वयन में सक्रिय रहने का भी आहवान किया। 


कैम्प कार्यालय पर सांसद प्रमोद तिवारी ने लोगों की समस्याओं की भी सुनवाई करते हुए सम्बन्धित अफसरों को निदान कराए जाने के फोनिक निर्देश दिये। इसके पूर्व वह भेभौरा गांव पहुंचे और हाल ही में शिक्षाविद् पं. शंकरदत्त मिश्र के आकस्मिक निधन पर परिजनों से मिलकर संवेदना जतायी। 


राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने गौखाडी गांव पहुंचकर पूर्व प्रधान नकछेद सिंह के भी निधन पर दुख जताया। 


इस मौके पर रमेशचंद्र मिश्र, पं. रामसेवक त्रिपाठी, विशालमूर्ति मिश्र, केडी मिश्र, अमित सिंह पंकज, संतोष द्विवेदी, अशोक सिंह बब्लू, प्रकाशचंद्र मिश्र, ज्ञानप्रकाश शुक्ल, सुधाकर पाण्डेय, अनिल त्रिपाठी महेश, पप्पू तिवारी, छोटे लाल सरोज, रामचंद्र तिवारी, त्रिभु तिवारी, अतुल शुक्ला, शास्त्री सौरभ त्रिपाठी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे