Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पीसीएस टॉपर अतुल को सांसद प्रमोद तिवारी ने किया सम्मानित


                                वीडियो


राज्यसभा सदस्य ने कहा कि प्रतापगढ़ की मेधा से जिले को मिली गौरवपूर्ण उपलब्धि 

पीसीएस टॉपर अतुल को सम्मानित करते राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी 

वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने शनिवार की शाम यूपी पीसीएस के हाल ही मे घोषित परीक्षा परिणाम में प्रदेश के टॉपर मेधावी के घर पहुंचकर सारस्वत सम्मान से प्रतिभा को नवाजा। 


जिले के चांदपुर गोसांई का पुरवा निवासी अतुल सिंह ने यूपी पीसीएस-2021 की परीक्षा में प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल कर जिले का गौरव बढाया है। कांग्रेस सांसद एवं सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने अतुल सिंह को प्रदेश में प्रतापगढ़ के मान सम्मान तथा गौरव को बनाने के साथ जिले का मस्तक ऊंचा करने के लिए सम्मानित किया। 


सांसद प्रमोद तिवारी ने मेधावी अतुल सिह की इस उपलब्धि को प्रतापगढ की मेधाशक्ति के लिए एक और स्वर्णिम क्षण कहा। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीसीएस टॉपर अतुल सिंह को मिठाई खिलाकर खुशी को साझा किया। वहीं अतुल सिंह को सांसद प्रमोद ने माल्यार्पण कर शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया। 


अतुल सिंह के पिता ओम प्रकाश नारायण सिंह, पत्नी सावित्री सिंह एवं बड़े पिता जय प्रकाश नारायण सिंह, भाई अनिल सिंह से मिलकर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए प्रमोद तिवारी ने अतुल सिंह के उज्ज्वल एवं सफल प्रशासनिक भविष्य की भी मंगलकामना सौंपी। 


श्री तिवारी ने कहा कि शिक्षा तथा संस्कृति व आध्यात्म के क्षेत्र में प्रतापगढ़ का नाम सदैव समय समय पर अतुल सिंह जैसी प्रतिभाओं की मेधाशक्ति की बदौलत प्रदेश तथा देश दुनिया में रोशन होता आ रहा है। उन्होनें जिले की मौजूदा प्रतिभाओं को अतुल सिंह की सफलता से प्रेरणा लेते हुए कहा कि वह ज्ञान के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए प्रतापगढ़ के यश और गौरव को आगे बढाने में मजबूत संकल्प हासिल करें। सांसद प्रमोद तिवारी के पीसीएस टॉपर के घर पहुंचने पर परिवार तथा गांव के लोगों के चेहरे पर भी खुशी देखी गयी। 


इस मौके पर प्रदेश युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद प्रमोद के सदर विधानसभा क्षेत्र प्रतिनिधि डा. नीरज त्रिपाठी, पं. श्यामकिशोर शुक्ला, जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. लालजी त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, शहर अध्यक्ष इरफान अली, पूर्व जिलाध्यक्ष नरसिंह प्रकाश मिश्र, पूर्व शहर अध्यक्ष कपिल द्विवेदी, सरोज कश्यप, वेद तिवारी, पूर्व प्रधान घाटमपुर धीरेन्द्र सिंह ,डा. अजय सिंह, जमुना पाण्डेय, उत्सव भूषण पाल, राम रतन तिवारी, अभय तिवारी, सूर्य प्रकाश शुक्ला, रंजीत तिवारी, पंकज मिश्रा, मकसूद, रियाज, सेवादल अध्यक्ष महेन्द्र शुक्ल आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे