Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुसलमान और ईमान वालों के रहनुमा थे मुलायम : रेहान खान



सपा नेता रेहान खां ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से की मुलाकात 

आनंद गुप्ता 

पलिया कलां खीरी। नगर के वरिष्ठ सपा नेता रेहान खान गत दिवस सैफई पहुंचे , वहां उन्होंने नेताजी के नाम से मशहूर दिवंगत मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के चित्र पर माल्यार्पण कर दुख प्रकट किया और उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आदि से बैठकर नेताजी के साथ बिताए गए दिनों को याद किया ।


ज्ञात हो कि पलिया के प्रमुख समाजसेवी सपा नेता रेहान खान क्षेत्र में गत दिनों हुई भारी वर्षा के बाद आई बाढ़ में जरूरतमंदों की सेवा से जब निवृत्त हुए,तब उन्होंने सैफई जाने का मन बनाया और वहां अपने साथियों सहित पहुंचकर दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के चित्र पर माल्यार्पण कर दुख प्रकट किया। 


पश्चात उन्होंने उनके सुपुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , पूर्व लोक निर्माण मंत्री उप्र. रहे शिवपाल यादव एवं अन्य परिजनों से बैठकर नेताजी के साथ बिताए हुए समय को याद किया। इसके पश्चात उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जिले व क्षेत्र की वर्तमान राजनीतिक स्थिति

पर भी चर्चा की और दूसरे दलों से सपा की तुलना कर वर्तमान स्थिति बताई। इसके अतिरिक्त उन्होंने गोला विधानसभा के उपचुनाव में सपा प्रत्याशी को मिल रहे जन समर्थन पर भी चर्चा की।


सैफई से लौटे सपा नेता श्री खान ने सम्वाददाता को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से हुई उनकी वार्ता काफी सार्थक रही। काफी समय देते हुए उन्होंने विभिन्न बिंदुओं पर उनसे चर्चा की और जनपद में उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों से लेकर आज हो रहे कार्यों की जनता में हो रही चर्चाओं पर भी बात की। 


इस अवसर पर वहां के अनेक क्षेत्रीय सपा नेता व उनके परिजन आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे