Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:एसडीएम के तबादले को लेकर लालगंज के वकीलों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। एसडीएम तथा अधिवक्ताओं के बीच जारी गतिरोध को लेकर संयुक्त अधिवक्ता संघ ने शनिवार को बैठक के जरिए दीपावली त्यौहार के बाद चरणबद्ध संघर्ष की रूपरेखा पर शनिवार को मंथन किया। 


वहीं एसडीएम के तबादले की मांग को लेकर शुक्रवार की देर शाम संयुक्त अधिवक्ता संघ के प्रतिनिधिमण्डल ने जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन भी सौंपा है। 


जूनियर बार एसोशिएसन के अध्यक्ष इंदुभाल मिश्र तथा महामंत्री संतोष नारायण तिवारी के साथ संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने डीएम डा. नितिन बंसल को ज्ञापन सौंपकर एसडीएम पर कानून से इतर कामकाज की शिकायत दर्ज करायी। 


डीएम ने अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमण्डल को समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। यहां हुई बैठक मे शनिवार को वकीलों ने उप जिलाधिकारी के कामकाज के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत का निर्णय लिया। 


बैठक का संचालन महामंत्री शेष तिवारी ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष शहजाद अंसारी, उपाध्यक्ष बीके तिवारी, विपिन शुक्ल, संतोष पाण्डेय, टीपी यादव, कमलेश तिवारी, संदीप सिंह, धीरेन्द्र मिश्र, सुमित त्रिपाठी, शैलेन्द्र सिंह, अनूप पाण्डेय, राकेश शुक्ला, सत्येन्द्र श्रीवास्तव, शशिकांत मिश्र, मो. ईशा आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad