Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लम्बित विवेचनाओं पर एएसपी का चढ़ा पारा, लालगंज व लीलापुर थाना प्रभारियों को अल्टीमेटम



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने लालगंज सर्किल के दो थानो मे विवेचनाओं के निस्तारण में सुस्ती पर मातहतो को कडी फटकार लगायी है। 


मंगलवार की देर रात स्थानीय कोतवाली में विवेचनाओ की समीक्षा के दौरान एएसपी ने थानेदारों को लंबित विवेचनाओं को लेकर जमकर फटकारा। 


कोतवाली लालगंज मे लगभग साढे चार सौ विवेचनाओं का अंबार देख एएसपी का पारा चढ आया। उन्होने गुण देाष के आधार पर निस्तारण के बाबत कडे निर्देश देते हुए प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल को सप्ताह भर का अल्टीमेटम दिया। 


लीलापुर थाने के एसओ विनीत उपाध्याय को भी एएसपी की फटकार झेलनी पडी। एसओ विनीत ने नये थाने की दुहाई दी तो एएसपी ने इसे नकारते हुए कहा कि लालगंज से ही लीलापुर थाने के ज्यादातर मुकदमें विचाराधीन हैं। 


लीलापुर एसओ को भी मुकदमों के निस्तारण कराए जाने मे एएसपी ने लापरवाही को लेकर आगाह किया। वहीं एएसपी ने थानेदारों से महिला एवं बाल अपराधो से जुडे मामलो मे आरोपियो के खिलाफ कडी निरोधात्मक कार्रवाई सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिये। 


अनुसूचित जाति उत्पीडन के मुकदमों मे भी सीओ को त्वरित कार्रवाई के एएसपी द्वारा निर्देश दिये गये। देर रात तक समीक्षा को लेकर दोनों थानो के थानेदारों की घिघ्घी बंधी रही। 


समीक्षा के दौरान सीओ रामसूरत सोनकर व टेªनी सीओ अमरनाथ गुप्ता भी मौजूद रहे। इसके पूर्व एएसपी ने देर शाम रामपुर बावली में पुलिस द्वारा लगायी गयी चौपाल मे भी लोगों से शांति व्यवस्था के बाबत सहयोग का आहवान किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे