Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: कार्य में शिथिलता बरतने के आरोप में प्रभारी निरीक्षक लाइन हाजिर, दो चौकी इंचार्ज के तबाबदले

 


पं.बागीश कुमार तिवारी 

गोण्डा:ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक गोंडा ने एक प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर करते हुए, चौकी प्रभारी का प्रभार छीन कर थाने पर भेजते हुए बड़ी कार्यवाही की है।


कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक रहे कमलाकांत त्रिपाठी को कार्य में शिथिलता बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक गोंडा ने लाइन हाजिर करते हुए वहां का प्रभार अपराध शाखा में तैनात रहे निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह को व मिश्रौलिया चौकी प्रभारी रहे अश्वनी दूबे को कौड़ियां थाने पर तथा कौड़ियां थाने पर तैनात रहे सब इंस्पे्कटर अवधेश यादव को चौकी मिश्रौलिया नगर कोतवाली भेजा है।


तथा देहात कोतवाली प्रभारी नीरीक्षक रहे कमलाकांत त्रिपाठी के विरुद्ध जांच क्षेत्राधिकारी सदर को सौंपी है।


जनपद की पुलिस व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर के तेवर दिन-ब-दिन शांत होने की वजाए चढ़ते ही जा रहे हैं। 


अभी हाल ही में बरसो से पैर जमाए काफी पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक गोंडा ने थाने से लाइन भेजा था,और लाइन से थानों पर तैनाती दे कर जिले की कानून व्यवस्था को काफ़ी पटरी पर लौटाई थी। 


पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर का मानना है कि किसी भी प्रकार से कार्य में शिथिलता बरतने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। जिले में कप्तान के ऐसे तेवर से जहां कानून व्यवस्था में एक तरफ व्यापक सुधार हो रहा है वहीं दूसरी तरफ गोंडा पुलिस की अलग पहचान बनती जा रही है।


बताते चलें कि अभी बीती रात में ही दो थानों के प्रभारियों को प्रभार बदलते हुए कुबेर तिवारी को खरगूपुर से उमरी बेगमगंज व अभिषेक सिंह को लाइन से खरगूपुर के लिए स्थानांतरित ही किया था।


और पुन: मात्र 16 घंटे में ही पुलिस अधीक्षक के बड़ी कार्यवाही से जनपद में हड़कंप मच गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad