Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा तहसील में 61वां लेखपाल संघ स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया

 


एसडीएम समेत लेखपालों ने बाढ़ प्रभावितों को वितरित किये कंबल

आयुष मौर्य  

धौरहरा खीरी।धौरहरा तहसील में लेखपाल संघ के 60 वर्ष पूरे होने पर सोमवार को समस्त लेखपालों ने 61वा तहसील लेखपाल संघ को धूमधाम से उत्सव के रूप में मनाया।


इस दौरान लेखपालों ने बाढ़ प्रभावितों को 60 कंबल वितरित कर उनका आशीर्वाद लिया। वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचें एसडीएम  को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया।


धौरहरा तहसील में लेखपाल संघ के 60 वर्ष पूरे होने व 61वा वर्ष शुरू होने पर लेखपालों ने तहसील सभागार में जोरशोर से एक कार्यक्रम का आयोजन कर उत्सव के रूप में मनाया। 


जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुचें एसडीएम धीरेन्द्र सिंह को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित करते हुए स्वयं के खर्च पर बाढ़ प्रभावितों को 60 कंबल वितरित कर उनका अशीर्वाद लिया। 


इस दौरान मुख्य रूप से नायब तहसीलदार शशांक शेखर मिश्र व लेखपाल शशांक शेखर ने बताया कि आज लेखपाल संघ से 60 वर्ष पूरे होने पर सभी ने मिलकर  तहसील सभागार में एक छोटा सा भव्य कार्यक्रम किया गया जिसमें कैरातीपुरवा के बाढ़ पीड़ितों को स्वयं के खर्च से कम्बल ख़रीदकर वितरित किए गए है। 


आगे भी इस तरह के कार्यक्रम होते रहेंगे। वहीं कार्यक्रम के दौरान एसडीएम धीरेन्द्र सिंह ने सभी लेखपाल व कानूनगों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे