Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन विधायक ने धौरहरा कस्बे में निर्माण व विकास कार्यों का किया लोकापर्ण



कार्यक्रम में नहीं पहुचीं नगरपालिका चेयरमेन

आयुष मौर्य 

धौरहरा-खीरी।धौरहरा कस्बे में सोमवार को निघासन विधायक ने कई सड़कों के निर्माण व विकास कार्यों का लोकापर्ण कर कस्बे को स्वच्छ बनाने की बात कही।


इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे वहीं नगर पालिका की चेयरमेन इस कार्यक्रम से दूर रही। जिसको लेकर कस्बेवासियों में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है।


धौरहरा नगरपालिका कस्बे में सोमवार को निघासन विधायक शशांक वर्मा ने नगर पंचायत द्वारा कराये गये निर्माण कार्यो/विकास कार्यो का लोकार्पण किया जिसमें

नगर पंचायत क्षेत्र धौरहरा के मेन बाजार में बनी पक्की दुकानो/रामनवमी मदिंर परिसर मे इटंरलाकिंग व कस्बे के विभिन्न वार्डो में निर्मित सडको का एक साथ लोकार्पण कर आमजन से कस्बे को स्वच्छ बनाये रखने की बात कहीं। 


इस दौरान कार्यक्रम के मचं पर पार्टी जिला अध्यक्ष सुनील सिंह, धौरहरा विधायक अनुज गोपाल शंकर अवस्थी , मण्डल अध्यक्ष रमाशंकर शुक्ला व रामकुमार शर्मा,भगौती प्रसाद शुक्ला,समेत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी बीरेन्द्र कुमार एवं कर्मचारी मौजूद रहे।


कार्यक्रम में नहीं पहुचीं नगरपालिका अध्यक्षा

निघासन विधायक के द्वारा क़स्बा धौरहरा में विकास व निर्णाण कार्यों के लोकापर्ण के दौरान जहां नगर पंचायत प्रशाशन के अधिशाषी अभियंता के साथ अन्य कर्मचारी मौजूद रहे वहीँ वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्षा सना खान विधायक के कार्यक्रम से दूर नजर आई। 


जिनके कार्यक्रम में न पहुचने को लेकर कस्बेवासियों में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। बताते चले कि भले ही विधानसभा 141 व लोकसभा 29 धौरहरा के नाम से जानी जाती है।


 पर क़स्बा धौरहरा पूर्व में हुए परिसीमन में विधानसभा निघासन व लखीमपुर लोकसभा में ले लिया गया था जिससे यहां के लोग विधायक व सांसद में निघासन व लखीमपुर में चुनते है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे