Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चौकीदार को बंधक बनाकर बदमाशों ने ताला तोड़कर उड़ाया 70 हजार नगदी व 4 लाख का जेवर




बीपी त्रिपाठी 

 गोंडा।ग्राम छिटनापुर में बीती रात में एक घर में ताला तोड़कर घुसे बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट किया। 70 हजार की नकदी 4 लाख के सोने चांदी के जेवर समेत 5 लाख का सामान बदमाश उठा ले गये।


घटना थाना कटरा बाजार की ग्रामपंचायत छिटनापुर में कटरा रोड पर हुई। गुरुवार की रात में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने यहां के निवासी अशोक कुमार मिश्रा के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पहले दरवाजे पर सोये चौकीदार राम सागर को मारपीटकर बंधक बना लिया। 


इसके बाद घर के दरवाजों के कुंढे तोड़कर बदमाश घर में घुस गये। बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़फोड़ दिया। घर में रखी लोहे की सभी अलमारियों को बदमाशों ने तोड़फोड़कर उसमें रखे 70 हजार की नगदी व 4 लाख के सोने चांदी के जेवर समेत 5 लाख रुपये की लूटपाट किया।



इसकी सूचना शुक्रवार सुबह जब आसपास के लोगों को हुई तो उन लोगों ने पुलिस को सूचित किया। चौकी इंचार्ज हलधरमऊ अजय कुमार पाण्डेय के मौके पर पहुँचने पर उनके सामने बाथरूम में बंधक बनाये गये चौकीदार का हाथ पैर ग्रमीणों ने खोलकर मुक्त किया। 


गृहस्वामी अशोक कुमार मिश्रा सपरिवार देहरादून में रहकर अपना कारोबार करते है। उनके परिवार का कोई सदस्य यहां नहीं रहता है। वह बीच बीच में जरूरत पड़ने पर सपरिवार आते जाते रहते है।


मुक्त कराये गये चौकीदार ने बताया कि बदमाश चाकू व कट्टा लिये हुए थे।उसके माध्यम से गृहस्वामी अशोक मिश्रा को बदमाशों ने धमकी दिया है कि 20 लाख रुपये का इंतजाम करके रखे 15 दिन बाद वे उनसे मिलने फिर आयेंगे। वह बहुत ज्यादा पैसा कमाते है। इस घटना से आसपास के ग्रमीणों में दहशत फैल गई है।


घटना की तहरीर उनके दामाद अमरदीप तिवारी निवासी छावनी सरकार थाना कोतवाली नगर ने कटराबाजार थाने की पुलिस को दिया।


इसके बाद प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने पुलिसबल समेत पहुँचकर मौके पर जांच पड़ताल किया। चौकी प्रभारी हलधरमऊ सुबह से ही इस घटना को लेकर भागदौड़ करते हुए दिखाई पड़े।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे