Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एनएच 730 पर बाइक सवार की नाले में गिरकर मौत



कमलेश

धौरहरा लखीमपुरखीरी:पीलीभीत -बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर बीते शुक्रवार की रात में बाइक से अपने घर वापस जा रहा एक 35 वर्षीय युवक ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव भरेहटा के पास बनी पुलिया से नीचे गिर गया, पुलिया के नीचे पानी भरा होने के चलते युवक बाहर नहीं निकल सका और डूबकर उसकी मौत हो गयी। 



सुबह ग्रामीणों और राहगीरों ने पुलिया के नीचे अज्ञात व्यक्ति का शव देख पुलिस को सूचना दी।सूचना पाकर अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे हल्का इंचार्ज महेंद्र प्रताप यादव ने शव को पानी से बाहर निकलवाकर परिजनों को सूचना देकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।


ईसानगर थाना क्षेत्र के एनएच 730 पर भरेहटा गांव के पास प्रदीप कुमार त्रिवेदी (35) पुत्र राजेश कुमार निवासी बहदुरिया धनावा ,थाना खैरीघाट जिला बहराइच का शव पानी मे उतराता मिला।


बताया जाता है कि रात में घना कोहरा होने के चलते युवक बाइक समेत पुलिया से नीचे गिर गया, नाले में गहरा पानी होने के चलते युवक बाहर न निकल सका जिससे उसकी पानी मे डूबकर मौत हो गयी। 


सुबह ग्रामीणों से सूचना पाकर मौके पर पहुंचे हल्का इंचार्ज उपनिरीक्षक महेन्द्र प्रताप यादव ने मृतक के पास से मिले पहचान पत्र से युवक की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।


 परिजनों के घटना स्थल पर पहुचने के बाद शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। इस बाबत उपनिरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि युवक बाइक से था। 


जिसका शव मिलने की सूचना ग्रामीणों से मिलने के तुरंत बाद घटना स्थल पर पहुचकर उसकी पहचान कर परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों के पहुचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटित घटना के सम्बंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे