Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आनंदवन इंटर कॉलेज में बाल मेले एवं चाचा नेहरू पर निबंध व चित्रकला,भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां नगर क्षेत्र के शुकुलपुर शक्ति नगर स्थित आनंदवन इंटर कॉलेज में बाल मेले व  विद्यालय के बच्चों के मध्य चाचा नेहरू पर निबंध व चित्रकला, भाषण प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय के प्रधानाचार्य राघवेंद्र नाथ शुक्ल के निर्देश पर किया गया।


उक्त बाल मेले में विद्यालय के बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के व्यंजनों के स्टाल लगाए गए जहां पर उपस्थित अभिभावक व विद्यालय के बच्चे तथा शिक्षक-शिक्षिकाओं का जमावड़ा लगा रहा और मेले का आनंद लिया।

आयोजित प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्र- छात्राओं ने सहभागिता निभाया और प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं का विद्यालय की ओर से उत्साहवर्धन किया गया।


आयोजित बाल मेले में कक्षा 10 के छात्र नितिन विश्वकर्मा ने मधुर धुन की बांसुरी बजा कर सभी का मन मोह लिया और लोगों में आकर्षण का केंद्र रहा। 


आयोजित बाल मेले व प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्र- छात्राओं में अर्जुन,आनंद,अनुष्का, अनंत,आयुषी,आस्था, उत्कर्ष, सांची, नमी आदि छात्र छात्राओं ने विद्यालय में विभिन्न व्यंजनों के स्टाल लगाए। 


इसी के साथ विद्यालय में चाचा नेहरू पर आयोजित निबंध, चित्रकला व भाषण प्रतियोगिता का प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं का उत्साह वर्धन किया गया। 


इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं में प्रमुख रूप से प्रदीप कुमार शुक्ल, कृष्ण कुमार, सुनील, साधना तिवारी,दिव्या पांडेय, रमन,राजकुमार दूबे, सविता, कविता, सैफ सहित आदि का सहयोग रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे