Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा विधायक अजय के क्षेत्र की सुविधा कटी, विधायक द्वारा चलवाई एक और बस एक माह में हुई बंद



बीपी त्रिपाठी 

गोण्डा । विधायक बनते ही भाजपा विधायक अजय कुमार सिंह ने गोण्डा से करनैलगंज, परसपुर, बेलसर, तरबगंज होते हुए अयोध्या के लिए रोडवेज बस चलवा कर क्षेत्र की जनता को सौगात दिया था, परन्तु बस के इस रूट से संचालित होने की जानकारी जब तक क्षेत्र की जनता को हो पाती तब-तक इस बस का संचालन बंद कर दिया गया। 


इतना ही नहीं वर्षों से संचालित हो रही बस जो गोण्डा से साढ़े चार बजे चलकर बेलसर, मोहना, परसपुर मार्ग से दिल्ली तक जाया करती थी। उसका भी रूट बदलकर अल्लीपुर से दिल्ली बालपुर मार्ग से कर दिया गया है। 


जिससे न सिर्फ करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र वासियों को असुविधा का सामना करना पड़ा, बल्कि तरबगंज विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को भी कुछ न कुछ परेशानी जरूर हुई है। 


गोण्डा से उमरी और अमदही की डायरेक्ट प्रायवेट मिनी बस चलने से तरबगंज क्षेत्र की जनता को ज्यादा असुविधा नहीं हुई परन्तु मोहना, डेहरास, के लिए डायरेक्ट  प्रायवेट बसे भी न होने से यहां की जनता की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है। 


दूसरे प्रदेशों से भी काफी लोग साढ़े चार वाली बस को लक्ष्य बनाकर गोण्डा स्टेशन उतरकर बस स्टैंड जाया करते हैं और वहां पर उन्हें निराश होना पड़ता है। बताया जाता है कि गौरा क्षेत्र के विधायक प्रभात वर्मा ने उक्त बस का संचालन अल्लीपुर से शुरू कर दिया । 


तभी से वह बस बालपुर होकर गुजरने लगी। जनचर्चा है कि विधायक अजय कुमार सिंह क्षेत्र की जनता की सुविधा -असुविधा से अनभिज्ञ रहते हैं। शायद उन्हें ज्ञात ही ना हो कि इस रूट की कौन कौन सी बस कबसे बंद चल रही है क्योंकि उन्हें बस से सफर तो करना नहीं है। 


वहीं लगातार दूसरी बार विधायक बने गौरा के प्रभात वर्मा अपने क्षेत्र की जनता का ख्याल रखते हुए उन्हें साधन मुहैया कराने का ध्यान देते हैं। यदि अजय कुमार सिंह भी सक्रिय होते तो वर्षों से संचालित हो रही बस भले ही अल्लीपुर से संचालित होती परन्तु गोण्डा के आगे का रूट जस का तस ही रहता। 


इस संबंध में करनैलगंज विधायक अजय कुमार सिंह से  कई दिनों से बात करने की कोशिश की गई परन्तु उन्होंने अपने स्वभाव के अनुसार फोन नहीं उठाया। जबकि तरबगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रेम नारायन पाण्डेय ने फोन पर कहा कि सभी रूटो पर बस संचालन के लिए परिवहन मंत्री को पत्र लिखा है। 


बस के बंद होने या रूट बदलने की जानकारी नहीं है। आज जानकारी हुई है तो उसे भी चालू कराया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे