Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारतीय संविधान पढ़ने के बाद व्यक्ति जाति धर्म के भेदभाव से हो जाएगा मुक्त:वरिष्ठ अधिवक्ता

 


अयोध्या 26 नवंबर। भारत का संविधान एक ऐसा धर्म ग्रंथ है जिसे अगर देश का प्रत्येक नागरिक पढ़ ले तो देश में जात धर्म का भेदभाव नहीं रह जाएगा।


उक्त बातें कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन में जिला तथा महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में संविधान दिवस के अवसर पर आयोजित गोष्ठी को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता तथा एल्डर कमेटी के चेयरमैन श्रवण कुमार मिश्रा एडवोकेट ने कही।


गोष्ठी की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा संचालन विजय पांडे ने किया।

श्री मिश्र ने कहा हमारे देश का संविधान जहां लोगों को स्वतंत्रता का अधिकार देता है वही वह आम आदमी को अनुशासित रहना भी सिखाता है। 


संविधान की अवहेलना बड़ा अपराध है लोगों को अपने अधिकार के साथ संविधान के प्रति भी सजग रहना चाहिए।


जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह ने श्री मिश्र को माल्यार्पण कर तथा साल भेंट कर सम्मानित किया।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि हमारे नेताओं द्वारा परिश्रम से बनाए गए संविधान की रक्षा के लिए वह सदैव तत्पर रहें।


गोष्ठी में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य उग्रसेन मिश्रा , कविंद्र साहनी ,प्रवीण श्रीवास्तव, रामेंद्र त्रिपाठी ,भीम शुक्ला ,अशोक राय ,ताज मोहम्मद, डॉ विनोद गुप्ता, प्रेम कुमार पांडे ,जनार्दन मिश्रा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे