Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...एमएलके पीजी कॉलेज में 5 दिवसीय शिविर प्रारंभ


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एम.एल.के. महाविद्यालय में भारत स्काउट एवं गाइड की सीनियर विंग रोवर्स और रेंजर्स का पांच दिवसीय निपुण एवं प्रवेश शिविर शनिवार को स्काउट प्रार्थना के साथ प्रारंभ हुआ।



जानकारी के अनुसार 26 नवंबर को झंडारोहण एवं झंडा गान के पश्चात महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर जे पी पांडे, चीफ प्रॉक्टर डॉ पी के सिंह, डॉ एस पी मिश्रा, डॉ राघवेंद्र सिंह, डॉ अशोक कुमार, डॉक्टर सद्गुरु प्रकाश, डॉक्टर भावना, डॉ कमलेश कुमार, वर्षा सिंह, आनंद बाजपेई, सहित कई अन्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन के पश्चात सरस्वती जी के चित्र पर माल्यार्पण करके शिविर का शुभारंभ किया गया। महाविद्यालय की छात्रा खुशी, मुस्कान व अनुपमा जयसवाल ने सरस्वती वंदना एवं स्वागत गीत प्रस्तुत किया । रोवर्स और रेंजर्स के छात्रों ने पुष्प माला से आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। भारत स्काउट एवं गाइड के जिला सचिव सिराजुल हक ने सभी बच्चों को भारत स्काउट एवं गाइड के बारे में विस्तार से बताया। कार्यक्रम का संचालन रेंजर्स प्रभारी डॉ आकांक्षा त्रिपाठी ने किया । 


प्राचार्य डॉक्टर जे पी पांडे ने अपने आशीर्वचनों से सभी रोवर्स और रेंजर्स का उत्साहवर्धन किया । कार्यक्रम के अंत में रोवर्स प्रभारी डॉ पीएन पाठक ने धन्यवाद ज्ञापन किया। इस कार्यक्रम के सफल संचालन में रोवर्स और रेंजर्स के अनुपमा जायसवाल, अमन यादव, खुशी, मुस्कान व अंकित बाबू का विशेष योगदान रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad