Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोदी सरकार की गलत नीतियों से राष्ट्रीय साख में जारी है गिरावट:प्रमोद तिवारी



गुजरात एवं हिमांचल में कांग्रेस सांसद का भाजपा को सत्ता से बेदखल कर स्पष्ट बहुमत का दावा

कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़।  कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि मोदी सरकार की राष्ट्रीय स्तर पर लगातार गलत नीतियो के कारण देश की साख पर बटटा लग रहा है। 


कांग्रेस सांसद ने अपने हिमांचल तथा गुजरात दौरे का हवाला देते हुए शुक्रवार को दावा किया है कि मंहगाई तथा बेरोजगारी व रसोई गैस के दाम मे बढोत्तरी तथा कोरोना से हुई मौतों का आंकडा छिपाने की कीमत भाजपा इन दोनो राज्यों मे सत्ता से बेदखल होकर चुकाएगी। उन्होने यह भी कहा कि गुजरात के चुनाव में जिस तरह से हाल ही में मोरवी पुल के हादसे में भाजपा की गुजरात सरकार की भारी भूल से निर्दोष लोगों की जाने गयी हैं इससे भी गुजरातियों में बीजेपी के प्रति गुस्सा बढ़ा हुआ है। 


उन्होनें कहा कि घडी बनाने वाले को पुल की मरम्मत का ठेका देकर भाजपा ने नीति और नीयत में अपनी खोट को छिपाये नही छिपा पा रही है। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि हिमांचल तथा गुजरात में घरेलू सकल उत्पाद मे बढोत्तरी तथा रूपये के लगातार गिरते ग्राफ और तबाह होती राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था जनता के बीच चुनाव का अहम मुददा भाजपा को सत्ता से बाहर करते हुए स्पष्ट बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार के इन राज्यों में गठन का मजबूत संकेत दे रही है। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि कोरोना काल के पहले से ही 2014 में जब से भाजपा ने सत्ता संभाली जीडीपी में बढोत्तरी तथा बेतहाशा मंहगाई व बेरोजगारी का सिलसिला आज तक थामे नही थम पा रहा है। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि कई सर्वे हिमांचल मे कांग्रेस की सरकार के स्पष्ट बहुमत और गुजरात मे भी इस बार कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना स्पष्ट करते दिख रहे है। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार नोटबंदी के नाम पर कालाधन तो वापस नही ला सकी बल्कि नोटबंदी के चलते रूपये की साख दिनोदिन डॉलर के मुकाबले गिरकर राष्ट्रीय साख को धूमिल कर रही है। 


उन्होनें भाजपा पर यह भी तंज कसा कि मोदी सरकार ने बडे बडे कल कारखानो को वायदो के विपरीत बेंच दिया। बकौल प्रमोद तिवारी ने कहा कि हालात यह है कि अब इस सरकार के पास बेचने के लिए देश मे कुछ बचा ही नही है। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से जारी यहां बयान में प्रमोद तिवारी ने गुजरात के चुनाव मे भी ओवैसी तथा केजरीवाल को भाजपा की सह पर केवल कांग्रेस के वोटों को बांटने के लिए जुडवा भाई की संज्ञा दी। 


उन्होनें केजरीवाल की आप पार्टी पर भी हमला करते हुए कहा कि पंजाब में आतंकवाद पर विराम लग गया था और वहां शांति का माहौल था किंतु जब से पंजाब में आप ने सूबे की हुकूमत संभाली है अब फिर पंजाब मे आतंकवाद के पर पनपने लगे है। 


राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने गुजरात दौरे मे कई जनसभाओं तथा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर दिखे समर्थन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों का आभार भी जताया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे