Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक:बच्चों के साथ केक काटकर चाइल्डलाइन ने किया दोस्ती सप्ताह का आगाज।



बीपी त्रिपाठी 

इटियाथोक (गोंडा) 14 नवंबर। नवंबर माह में आयोजित होने वाले   चाइल्डलाइन से दोस्ती सप्ताह का आगाज आज चाचा नेहरू की जयंती बाल दिवस से हो गया। ब्लाक इटियाथोक के प्राथमिक विद्यालय कठौवा  में सोमवार को चाइल्डलाइन से दोस्ती सप्ताह का शुभारंभ प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के साथ केक कटवा कर किया गया। 


चाइल्डलाइन सब सेंटर इटियाथोक द्वारा दोस्ती सप्ताह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर चौकी प्रभारी भवनियापुर खुर्द उप निरीक्षक सुरेश कुमार रहे। 


कार्यक्रम के दौरान प्रभारी चौकी ने उपस्थित बच्चों को बाल दिवस व चाचा नेहरू के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा है कि चाइल्डलाइन से दोस्ती सप्ताह का आयोजन नवंबर माह में बाल दिवस से शुरू होता है जिससे विद्यालय में विभिन्न प्रकार के कार्यकम 1098किए जा रहे हैं वह बहुत सराहनीय है।  


सब सेक्टर प्रभारी बृजभूषण यादव ने भी बच्चों को 1098 हेल्पलाइन के बारे में विस्तृत जानकारी दी जिससे बच्चे निसंकोच होकर चाइल्ड लाइन पर कॉल करें उनकी त्वरित समस्या का निस्तारण किया जाएगा।


 इस दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक अशोक यादव सहायक अध्यापक  अखिलेश कुमार मिश्र दिलीप बर्मा शिक्षामित्र गरिमा चतुर्वेदी पृथ्वीराज तो उनका चाइल्डलाइन टीम की हिना रायनी आरती जगदीश राय रणजीत यादव सहित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रवि चतुर्वेदी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे