Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चौकीदार को बंधक बनाकर लूट पाट के मामले में पहुंचे डॉग स्क्वायड फोरेंसिक टीम लेकर पहुंचे एएसपी, बदमाश पुलिस के पहुंच से दूर



बीपी त्रिपाठी 

 गोंडा। ग्राम छिटनापुर में चौकीदार को बन्धक बनाकर बदमाशों द्वारा एक घर में की गई लूटपाट मामले में दूसरे दिन एएसपी व सीओ पुलिसबल समेत मौके पर पहुँचकर निरीक्षण किये। साथ में डॉग स्क्वायड फोरेंसिक टीम व सर्विलांस टीम ने भी मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल किया।


मामला थाना कटरा बाजार की ग्रामपंचायत छिटनापुर का है। यहां कटरा बाजार रोड पर अशोक कुमार मिश्रा के घर में गुरुवार की रात में करीब आधा दर्जन बदमाश ताला तोड़कर घर में घुस गये। 


चौकीदार राम सागर को बन्धक बनाकर जमकर लूटपाट किया। इसमें 70 हजार की नगदी सोने चांदी के जेवर समेत 5 लाख रुपये का सामान बदमाश उठा ले गये।चौकीदार का हाथ पैर बांधकर बाथरूम में बन्द कर दिये।


शुक्रवार सुबह जब आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दिया।गृहस्वामी अशोक मिश्रा परिवार समेत उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रहकर अपना कारोबार करते है। जरूरत होने पर यहां आते जाते रहते रहे है।


इसी मामले में दूसरे दिन जांच पड़ताल को लेकर शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज व सीओ मुन्ना उपाध्याय ने पुलिसबल समेत मौके पर पहुँचकर निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड फोरेंसिक व सर्विलांस टीम ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल किया। 


प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार, चौकी इंचार्ज हलधरमऊ अजय कुमार पाण्डेय पुलिस बल समेत घटनास्थल पर मामले की जांच पड़ताल में जुटे नजर आये। इस मामले में खोजी कुत्ते की निशानदेही पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे