Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस में पांच छात्रों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज



गोण्डा :हाई स्कूल में पड़ने वाले छात्र को पांच लड़को ने बेरहमी से पीटा।पिता की तहरीर पर गम्भीर धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

 

आई टी आई फैक्ट्री परिसर स्थित सैंट माईकल कान्वेंट स्कूल में हाई स्कूल के छात्र अंकित वर्मा की बुधवार को पांच लड़को ने  बुरी तरह से मारापीटा ।


घायल छात्र के पिता मायाराम निवासी ज्ञानीपुर रामप्रसाद ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा कि उनका बेटा सेंट माईकल कान्वेंट स्कूल में हाईस्कूल का छात्र है रोज की भांति बुधवार को विद्यालय गया था वहां उनके पुत्र को तन्मय सिंह ने बुरी तरह से मारा पीटा सूचना मिलने पर विद्यालय गया तथा तन्मय के पिता राकेश सिंह को बुलाया गया और विद्यालय में इस बात का समझौता प्राचार्य आफिस में कराया गया कि दोनो बच्चे आपस में झगडा नही करेंगे ।


लेकिन  स्कूल छूटने के बाद तन्मय सिंह अपने चार अन्य बाहरी साथियो अभी सिंह उर्फ धुनमुन निवासी वीरपुर व करन बाबा पुत्र इंद्रप्रकाश गिरि निवासी अशरफपुर व उत्कर्ष सिंह पुत्र विनोद कुमार सिंह व शंशाक त्रिपाठी निवासी कस्बा एक राय होकर उनके  लड़के अंकित को मां बहिन की भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे तथा जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से सिर पर हमला कर उसको घायल कर दिया जिससे वह मौके पर बेहोश होकर गिर गया।


उसके बाद उसे बेरहमी से मरते रहे जिससे उसके शरीर मे भी गंभीर चोटें आई है सूचना पर पहुँच कर उसे अस्पताल लाया गया जहाँ इलाज चल रहा है।


वही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने कहा पिता की तहरीर पर पांच लोगो पर मारपीट व गैर इरादतन हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे