Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर किसान ने लगाई न्याय की गुहार



पंश्याम त्रिपाठी/आशीष त्रिपाठी 

गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर गाँव के निवासी राम अभिलाख यादव पुत्र राम सहाय यादव ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि बीते रविवार को विपक्षीगण लालजी यादव एवं विकास यादव पुत्र तीरथ यादव और विशाल यादव पुत्र टैम्पो निवासी चौबेपुर ने दिन में लगभग 02 बजे पीड़ित के शौचालय की सीट, छत और दीवाल तोड़ रहे थे ।


जब पीड़ित ने मना किया तो विपक्षीगण अभद्रता करने लगे और मारपीट पर आमादा हो गए ।पीड़ित घटना के संबंध में उसी दिन स्थानीय थाने पर लिखित प्रार्थनापत्र देने गया था। 


पीड़ित का आरोप है कि प्रार्थना पत्र देने की जानकारी होने पर विपक्षीगण अपने दर्जन भर अन्य सहयोगियों के साथ पीड़ित के घर पर हमला कर दिया ।


उस समय घर पर पीड़ित की पत्नी और 10 वर्षी नाबालिग लड़की मौजूद थी। विपक्षियों ने उसकी बेटी का गला दबा कर जमीन पर पटक दिया और पत्नी को लात-घूंसों से खूब मारा पीटा। 


पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी का दो बार पेट का आपरेशन हो चुका है और विपक्षियों के मारने-पीटने के कारण उसकी पत्नी पेट में आपरेशन के दौरान लगे टांके टूट गये उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई।


पीड़ित ने घटना से संबंधित वीडियो फुटेज भी उपलब्ध कराया है। स्थानीय थाने पर कोई सुनवाई ना होते देखकर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे