Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:कोर्ट में विचाराधीन जमीन पर बन रहे भवन निर्माण को रोकने गई पुलिस पर हमला,चार पुलिस कर्मी घायल



रजनीश /  ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली क्षेत्र के भंभुआ चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथौली में एक विवादित व कोर्ट में विचाराधीन जमीन पर बन रहे भवन निर्माण को रोकने गई पुलिस पर हमला हो गया।


जिसमें चार पुलिस कर्मी घायल बताये जा रहे हैं। मंगलवार को ग्राम कैथौली निवासी मुन्ना यादव उर्फ महंत व दृगपाल यादव के बीच जमीनी विवाद चल रहा था।

जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। स्थगन आदेश के बावजूद हो रहे अवैध निर्माण के विरोध में ज़ब मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस कर्मियों पर हमला हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम हीरालाल, सीओ मुन्ना उपाध्याय, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह के साथ तमाम पुलिस फोर्स पहुंच गई। 


उसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने बताया घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है, हमलावरों को गिरफ्तार कर कोतवाली भेजा गया है। 


जानकारी के मुताबिक न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश के बाद भी चल रहे निर्माण को रोकने पहुंची पुलिस के ऊपर लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हैं।


 ग्राम कैथौली के मजरा अहिरन पुरवा में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद चल रहा है, मामला न्यायालय पर विचाराधीन है। बताया जा रहा है कि न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश पारित किए जाने के बाद भी एक पक्ष विवादित भूमि पर निर्माण कर रहा था। 


जिसे पुलिस रोकने  पहुंची तो एक पक्ष ने पुलिस के ऊपर हमला कर दिया। बताया जाता है कि घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल लगाया गया है। 


कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश पारित किए जाने के बाद भी एक पक्ष निर्माण कर रहा था जिसे रोकने पहुंची पुलिस के ऊपर हमला कर दिया गया। जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे