Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जेसीआई ने प्रदेश संयोजक व यूपी सलाहकार समिति के सदस्यों की घोषणा



कमलेश 

पत्रकारों की संस्था जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया रजि0 संगठन ने आज उत्तर प्रदेश संयोजक के साथ यूपी सलाहकार समिति की घोषणा की।


बता दे कि पूर्व की घोषित की गई सलाहकार समिति का कार्यकाल पूर्ण होने पर उसे संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अनुराग सक्सेना द्वारा भंग कर दिया गया था ।


 नव मनोनीत यूपी सलाहकार समिति के साथ ही उत्तर प्रदेश संयोजक को भी संस्था ने मनोनीत किया है।


पत्रकारों की संस्था जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया (रजि0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अनुराग सक्सेना  के निर्देशानुसार और राष्ट्रीय कमेटी व राष्ट्रीय सलाहकार समिति की अनुशंसा पर फतेहपुर से श्री मती दिव्या जी (संपादक दैनिक भारती मंजरी) को उत्तर प्रदेश का संयोजक मनोनीत किया गया है। साथ ही उत्तर प्रदेश सलाहकार समिति मे निम्न को स्थान दिया गया है।


 इसी के साथ प्रदेश सलाहकार समिति के प्रत्येक सदस्य को उनके मंडल का प्रभारी भी मनोनीत किया गया है।


संगठन के राष्ट्रीय संयोजक डा0 आर सी श्रीवास्तव ने बताया कि उत्तर प्रदेश सलाहकार समिति में संस्था ने विभिन्न जिलों से वरिष्ठ पत्रकारों का समावेश किया है।संस्था ने आशा की है कि वरिष्ठ पत्रकार प्रदेश के पत्रकारों की समस्याओ से भलीभांति परिचित है।


 यह समिति संगठन को मजबूती प्रदान करने का काम तो करेगी ही साथ ही पत्रकारों की समस्याओ के निराकरण में भी मील का पत्थर साबित होगी।


इसी क्रम में समिति में लखनऊ से वरिष्ठ पत्रकार व अधिवक्ता  सचिन श्रीवास्तव जी (संपादक- आईबीसी ग्लोबल न्यूज) , प्रतापगढ से उदन्त मार्तण्ड के संपादक  सलमान खान  , कानपुर से वरिष्ठ पत्रकार दैनिक बंगाल टाइगर के संपादक  नागेंद्र पाण्डेय , शाहजहांपुर से वरिष्ठ पत्रकार दैनिक लोक भारती के ब्यूरोचीफ  संजय कुमार जैन जी,बाराबंकी से वरिष्ठ पत्रकार  अतुल श्रीवास्तव , वाराणसी से दैनिक संसद वाणी के स्टेट हेड  महेश पाण्डेय ,गोरखपुर से दैनिक ग्राम स्वराज्य के संपादक  राकेश सिंह श्रीनेत ,गाजियाबाद से दैनिक स्टार सवेरा के ब्यूरो चीफ  सरताज खान जी को इस समिति मे स्थान दिया गया है।


वहीं बांदा जनपद से दो वरिष्ठ पत्रकारो को स्थान मिला है जिसमे दैनिक सी टाइम्स के संवाददाता  सुनील सक्सेना  व दैनिक अवधनामा से संवाददाता  राजेश पाण्डेय  को स्थान मिला है।


इस कमेटी का कार्यकाल भी एक वर्ष का रहेगा।संगठन ने सभी नव मनोनीत पदाधिकारियों से आशा की है कि वह संगठन हित में कार्य करेंगे और पत्रकारों के हितार्थ कार्यो में उनके साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढेंगें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे