Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवसृजित नगर पंचायत कोहडौंर में चैयरमैन पद के प्रत्याशी ने किया भव्य सम्मान समारोह का आयोजन



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां  नवसृजित नगर पंचायत कोहड़ौर स्थित श्री जगतपाल रंगनाथ द्विवेदी इण्टर कालेज के बगल मैदान में नगर पंचायत अध्यक्ष पद की प्रत्याशी सुषमा पाण्डेय पत्नी चंद्रशेखर पाण्डेय "लल्लू पाण्डेय" के द्वारा शनिवार को भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र व विशिष्ट अतिथि सदर विधायक राजेन्द्र मौर्य रहे।कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाध्यक्ष व सदर विधायक द्वारा मां विंध्यासिनी की पूजा-अर्चना व उनके चरणों में नमन करने के साथ ही पं. दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया।


इस दौरान जिलाध्यक्ष व विधायक समेत भाजपा के पदाधिकारियों एवं मीडिया बंधुओं को चंद्रशेखर पाण्डेय द्वारा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।


इसके अलावां अजय पाण्डेय उर्फ नन्हे पाण्डेय के द्वारा कार्यक्रम में आये हुए वरिष्ठ नागरिकों के साथ ही सभी लोगों को अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया।


बता दें कि नगर पंचायत कोहड़ौर से चैयरमैन पद के लिए सुषमा पाण्डेय भाजपा से अपनी दावेदारी पेश करते हुए अपना आवेदन कर चुकी हैं।जबकि भाजपा से ही भोजपुरी गायक रामविशाल पाठक, पूर्व प्रधान पवन कुमार, मनोज मिश्रा, देवेन्द्र पाठक समेत कई प्रत्याशी अपनी दावेदारी को लेकर पार्टी के सम्पर्क में लगातार बने हुए हैं।


हालांकि भाजपा से नगर पंचायत कोहड़ौर में किस उम्मीदवार को टिकट मिलता है यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा है, लेकिन जिस प्रकार भाजपा से सुषमा पाण्डेय ने अपनी दावेदारी जताई है और सम्मान समारोह में भारी भीड़ इकट्ठा कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया उससे नगर पंचायत कोहड़ौर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।


कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने कहा कि नवसृजित नगर पंचायत कोहड़ौर में अभी विकास की जरूरत है।उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरा आप लोगों से निवेदन है कि आगामी नगर निकाय चुनाव में भाजपा पार्टी जिसे भी अपना प्रत्याशी घोषित करे उसको आप लोग अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनाएं जिससे ये नगर पंचायत सीधे सरकार से जुड़ जाय और चहुमुखी विकास सम्भव हो सके।


सम्मान समारोह में भारी संख्या में लोगों को देखकर लल्लू पाण्डेय ने अपनी खुशी व्यक्त की और वहां उपस्थित सभी क्षेत्रवासियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सबको धन्यवाद दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे