Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रमोद तिवारी ने सौंपी लालगंज नगरीय क्षेत्र को करोड़ों की सौगात


                                वीडियो


वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने शनिवार को स्वयं तथा क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से लालगंज नगर पंचायत में लाखों की लागत से नव निर्मित आई लव लालगंज पार्क तथा नगर के अत्याधुनिक विद्युत प्रकाश व्यवस्था के तहत विक्टोरिया लाइट की भव्य समारोह में नगरवासियों को बडी सौगात सौपी। 


वहीं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा एमएलसी उमेश द्विवेदी ने कार्यक्रम स्थल से ही नगर पंचायत के नवनिर्मित कार्यालय भवन समेत विकास से जुड़ी अन्य विविध परियोजनाओं का भी एकमुश्त लोकार्पण किया। 


रंग बिरंगे फव्वारायुक्त खूबसूरत पार्क व आकर्षक विक्टोरिया लाइट की सौगात मिलने पर कार्यक्रम में मौजूद बड़ी संख्या मे नगरवासियों के चेहरे खिल उठे। 


शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी की मौजूदगी में प्रमोद तिवारी ने नेशनल हाइवे लखनऊ वाराणसी पर स्थित ट्रामा सेण्टर के सामने पार्क का लोकार्पण करते हुए कहा कि इस हरे भरे सुसज्ज्ति पार्क के निर्मित हो जाने से लालगंज नगर में जनसुविधा तथा विकास का वातावरण भी सुदृढ़ होगा। 


राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना का मजबूत प्रयास है कि लालगंज को हर जरूरी प्रशासनिक सेवा का केंद्र बनाए जाने के साथ यहां शिक्षा तथा स्वास्थ्य एवं पेयजल व मार्गो का सुसज्जीकृत ढांचा इसे दूरगामी उज्ज्वल विकास के केंद्र के रूप में विकसित किया जा सके। 


उन्होनें नगर पंचायत अध्यक्ष अनीता द्विवेदी के द्वारा भी नगरीय विकास को योजनाबद्ध प्रभावी बनाए जाने मे किये जा रहे अथक प्रयासों की भी जमकर सराहना की। प्रमोद तिवारी ने कहा कि लालगंज को आदर्श नगर पंचायत का भव्य स्वरूप देने के लिए उनके द्वारा भी मिशन को लगातार मजबूती प्रदान की जाती रहेगी। 


सांसद प्रमोद तिवारी ने नगर के लोगों से यहां शांति तथा विकास के इस खूबसूरत वातावरण को मजबूती देने के लिए रचनात्मक सहयोग जारी रखने का आहवान किया। 


विशिष्ट अतिथि शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी ने अपने संबोधन में लालगंज नगर के विकास में मिलजुल कर योगदान ही यहां के विकास की सर्वश्रेष्ठता है। अध्यक्षता करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष अनीता द्विवेदी ने कार्यदायी संस्था द्वारा निर्मित कराए गए पार्क की बहुउददेश्यीय उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। 


उन्होनें नगरीय विकास की योजनाओं को यहां क्रियान्वित कराए जाने के लिए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के योगदान को अहम ठहराया। कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व संचालन अधिवक्ता ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया।


 आभार प्रदर्शन अधिशाषी अधिकारी पदमजा मिश्रा ने किया। इसके पूर्व नगर में कई योजनाओं के शुभारंभ को लेकर यहां पहुंचे सांसद प्रमोद तिवारी का बड़े हनुमान जी मंदिर के समीप व विभिन्न विद्यालयों के सामने भी लोगों द्वारा जोरदार स्वागत देखने को मिला। 


इस मौके पर ब्लाक प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज, सभासद करूणाशंकर द्विवेदी, सभासद सोनू शुक्ला, छोटेलाल सरोज, शैलेन्द्र मिश्र, विकास मिश्र आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे