Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कुंडा:दबंग आरोपियों को पुलिस का नहीं है खौफ


                              पीड़ित का आरोप


वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां कुंडा तहसील के ग्राम चितांमन  पुर पटना नहर के पीड़ित जय कृष्णा दुबे ने आरोप लगाया है कि अपनी पुश्तैनीआबादी की जमीन पर जानवर बांधते हैं जानवरों को बांधने के लिए सरिया बनी हुई है ।


लेकिन दरवाजा ना होने के कारण रात में छुट्टा जानवर आकर बंधे हुए जानवर को मारते हैं इस कारण हम अपनी पुश्तैनी आबादी की जमीन पर जानवरों की सुरक्षा हेतु बांस बल्ली बांध रहे थे तो उसी समय गांव के शैलेंद्र मणि द्विवेदी सुत राम सकल द्विवेदी व सूरज द्विवेदी सुत शैलेंद्र मणि द्विवेदी हाथ में लाठी डंडा हांकी लेकर आए और प्रार्थी को भद्दी भद्दी गालियां देने लगे।


 मेरे मना करने के उपरांत उक्त लोगों ने मेरे व मेरे भाई के ऊपर हमला कर दिया जान बचाने के लिए अपने घर की तरफ हल्ला गुहार मचाता हुआ भागा और घर में घुस गया लेकिन उक्त लोगों ने घर में भी घुस कर लात घुंसो से मारने पीटने लगे ।


शोर सुनकर घरवाले एवं गांव वाले दौड़े तब किसी तरह जान बची उपरोक्त लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए थोड़ी देर बाद पुनः शैलेंद्र मणि हाथ में कुल्हाड़ी लिए शशि मणी द्विवेदी उर्फ टोइयां पुत्र रमाशंकर हाथ में हांकी लिए तथा सूरज द्विवेदी पुत्र शैलेंद्र मणि हाथ में कट्टा लिए आए और प्रार्थी की ओर कट्टा तान का दौडा लिया फायर किया जो कि मिस हो गया।


 प्रार्थी जान बचाकर भागा तब श्याम मणी द्विवेदी उर्फ श्याम जी पुत्र शैलेंद्र मणि उक्त जमीन का जबरदस्ती कब्जा करना चाहते हैं। घटना की सूचना हमने तत्काल थाना महेशगंज को दिया और तहरीर भी दिया लेकिन महेश गंज यशो ने हमको 3 घंटा बैठाए रखा और कहा कि हम अगली पार्टी को बुला रहे हैं। 


जब अगली पार्टी नहीं आई तब हम घर चले आए उसके बाद दूसरे दिन पुलिस अधीक्षक के यहां प्रार्थना पत्र देकर अपनी आपबीती बताई लेकिन अभी तक उक्त दबंग लोगों के ऊपर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई ना मेरे द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत भी नहीं किया गया ।


प्रार्थी न्याय की आस में अपनी जान माल सुरक्षा हेतु निवेदन कर रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे