Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:परिषदीय विद्यालयों मे संविधान की प्रस्तावना का हुआ वाचन



कुलदीप तिवारी 

लालगंज-प्रतापगढ़। संविधान दिवस पर विकासखंड लालगंज के परिषदीय स्कूलों में समारोह आयोजित किये गए। जिसमें संविधान दिवस पर संविधान की प्रस्तावना की शपथ दिलाई गयी। 


खंड शिक्षा अधिकारी प्रभाकर यादव ने कहा कि संविधान के निर्माताओं के योगदान को सम्मान देने के लिए 26 नवंबर को जनभागीदारी के रूप में मनाया जाता है। 


सुबह ग्यारह बजे शिक्षको व छात्रों को संविधान प्रस्तावना की शपथ दिलाई गयी तथा संविधान दिवस के अवसर पर कार्यालय व स्कूल में संविधान की प्रस्तावना का पाठन सामूहिक रूप से किया गया तथा कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। 


इस मौके परएआरपी अवनीश मिश्र, राजीव पाण्डेय, जयप्रकाश पाण्डेय, डा. रमेश मिश्र, लाल अभय प्रताप सिंह, उदय सिंह व अजय कुमार तिवारी मौजूद रहे। 


वहीं विकासखंड के प्राथमिक विद्यालय-उमापुर में प्रधानाध्यापक प्रभाकर दुबे, जगन्नाथपुर में प्रज्ञा मिश्रा, खालसासादात में राजाराम सरोज, मेढावा में राजेश्वर यादव, असैनापुर में नंद कुमार दुबे, देवापुर में साधना द्विवेदी, पूरे कलाभदारी में योगेश कुमार शुक्ल, हुलासगढ़ में धर्मेश्वर मिश्र, भवराम बोझी में अजीत शुक्ल, खजूरी में रामकृष्ण तिवारी, तारापुर में इंद्रमणि यादव, मिश्राइनपुर में ऋतु शुक्ला, लालगंज में विष्णु सिंह, खेमसरी में राजेश मिश्रा, पूर्व माध्यमिक विद्यालय पूरे तिलकराम में गिरिजानंद कनौजिया, असरही में पूनम सिंह, यूपीएस केशवपुर में सुन्दर लाल सरोज के संयोजन में संविधान दिवस पर शिक्षकों व छात्रों ने संविधान की प्रस्तावना का पाठन सामूहिक रूप से किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad