Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने सहायक आचार्य राहुल सैनी के पक्ष में सामूहिक इस्तीफे की बनाई योजना



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां मेडिकल कालेज के सहायक आचार्य डाक्टर राहुल सैनी के ऊपर मारपीट की एफआईआर दर्ज होने से दर्जनों डाक्टरों ने दबाव बनाने के लिए सामूहिक इस्तीफे देने की योजना है  इससे मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है। 


डाक्टरों का कहना है कि डॉक्टर राहुल सैनी के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज हुई हैं। पुलिस ने बिना जांच पड़ताल के दबाव में कार्रवाई की है। 


घटना के समय राहुल सैनी मौके पर नहीं थे उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है। डॉ राहुल सैनी को झूठा फंसाया जा रहा है। जिससे मेडिकल कालेज की छवि खराब हो रही है। अगर पुलिसिया कार्रवाई बंद नहीं हुई तो डाक्टर आंदोलन करने को बाध्य होगें। 


बता दें कि कुछ दिन पहले पूर्व सीएमओ डॉ अरविंद श्रीवास्तव के पुत्र अंकित को मेडिकल कालेज में वार्ड ब्वाय शिवदीप शर्मा उर्फ गोरे ने डंडे से पीट दिया था। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ। 


डाक्टर अंकित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने वॉर्ड ब्वाय शिवदीप और उसे उकसाने वाले डाक्टर राहुल सैनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। अब पुलिस दोनो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 


इसकी जानकारी होने पर मेडिकल कालेज के डाक्टरों ने अपने एक ग्रुप पर राहुल का पक्ष में बयान देना शुरू कर दिया। जिसमें दर्जनों डाक्टरों ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है। इस ग्रुप में मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल भी जुड़े हैं। 


इस्तीफे की पेशकश करने वालों में डाक्टर दीपिका, अंबर केसरवानी, सचिन कुमार, केके तिवारी,डाक्टर सरोज, समेत कई डाक्टरों के नाम हैं। इस बारे में प्रिंसिपल डॉ आर्य देशदीपक से बात करने पर बताया कि मेडिकल कालेज के कई डाक्टर राहुल सैनी के पक्ष में आकर इस्तीफे की पेशकश कर चुके हैं। 


हालांकि उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया जा रहा है। जांच कमेटी की रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे