Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक:युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत



बीपी त्रिपाठी 

गोण्डा 20 नवंबर।इटियाथोक थाना क्षेत्र के कर्मडीहकला गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम को भेजकर जांच पडताल शुरु की है। 


मृतक के पिता चंद्रभान का कहना है कि उसके बेटे को मारा पीटा और उसके शरीर पर कई जगह चोंट के निशान भी मौजूद है। 


पिता ने बताया कि शनिवार रात को उसने पुलिस को इस मामले में तहरीर भी दी है। मृतक के पिता ने बताया कि उनका पुत्र प्रमोद पांडेय (36) कई वर्षो से कर्मडीह कला गांव में चंद्रप्रकाश के यहां दिन रात रहकर मजदूरी करता था। 


शनिवान देर रात मालिक के घर से सूचना आया कि आपके बेटे की अचानक तबियत खराब हो गई है। मौके पर पहुंचा तो उनका बेटा बेहोशी की हालत में मिला। 


आनन फानन में लोग इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की बहन जुगरा ने बताया कि उसके भाई को मारा पीटा गया है और उसके गले पर सूजन व पीठ पर चोट के निशान है। 


बहन ने कहा कि दोषियों को कडी से कडी सजा मिलनी चाहिए। फिलहाल घटना के बाद क्षेत्र में तरह तरह की चर्चायें हो रही है। सीओ सदर शिल्पा वर्मा ने भी लिया मौके का जायजा, की पूछताछ। 


थाना के प्रभारी निरीक्षक करूणाकर पांडेय ने कहा कि जांच पड़ताल चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट पता चलेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad