Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पुलिस को पीएम रिर्पोट का इंतजार



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। संदिग्ध परिस्थितियों मे युवक की मौत को लेकर गुरूवार को लीलापुर थाना क्षेत्र में हडकंप मच गया। 


सांगीपुर थाना के सरूआ अकेलिया निवासी कमला प्रसाद वर्मा का पुत्र आदित्य कुमार वर्मा उर्फ शंकर 18 ने लगभग चार माह पूर्व सांगीपुर थाना के ज्ञानीपुर निवासी शिवराम वर्मा की पुत्री अनीता से प्रेम सम्बन्धों के चलते कोर्ट मैरिज कर लिया था। अनीता इसके बाद अपने ननिहाल नया का पुरवा डांडी रमेशर वर्मा के घर आकर रहने लगी।


 बुधवार की शाम अनीता की नानी ने खेत मे पानी लगा रखा था। अनीता के नाना बीज के लिए अपनी ससुराल गये थे। आदित्य सूरत से सीधे अनीता के पास ननिहाल पहुंचा। 


वह अनीता को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया। नशे मे होने के कारण अनीता  ने आदित्य के साथ जाने से मना कर दिया। इस पर आदित्य पत्नी अनीता के साथ गालीगलौज करने लगा। 


तब अनीता ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और वह सो गयी। रात फिर आदित्य वहां पहुंचा और नशे में अनापशनाप बकने लगा। गुरूवार की सुबह लोगों ने आदित्य का शव दरवाजे के समीप पड़ा पाया। सूचना मिलने पर लीलापुर एसओ विनीत उपाध्याय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 


संदिग्ध दशा में युवक की मौत की जानकारी मिलने पर लालगंज सीओ रामसूरत सोनकर भी वहां  पहुंच गये। मृतक के मुंह से झाग निकला हुआ था और शव के पास ही शराब की शीशी भी पड़ी पायी गयी। 


लोगों में इस बात की आशंका देखी सुनी गयी कि नशे मे होने के कारण आदित्य ने या तो जहर निगल लिया अथवा अत्यधिक नशे के कारण उसकी मौत हो गयी। वहीं कुछ लोग प्रेम सम्बन्धों को लेकर तरह तरह की अन्य आशंकाये भी दबीजुबान से जताते दिखे।


 लीलापुर पुलिस ने मृतक का शव कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेजवाया है। सीओ रामसूरत सोनकर का कहना है कि पीएम रिर्पोट में मौत का कारण जहर अथवा शराब का स्पष्ट हो सकेगा। रिर्पोट मिलने के बाद पुलिस यथावश्यक कार्रवाई करेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे