Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोदी और योगी सरकार ने किसानों के साथ देश के सभी वर्गो का किया है उत्थान:संगम लाल



वेदव्यास त्रिपाठी 

 प्रतापगढ़।लालगंज नगर में बुधवार को भाजपा किसान मोर्चा के तत्वाधान में किसान सम्मेलन का आयोेजन किया गया।


 सम्मेलन को संबोधित करते हुए बतौर मुख्यअतिथि जिले के सांसद संगम लाल गुप्ता ने पीएम किसान सम्मान निधि समेत किसानों से जुड़ी विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को किसान हितैषी ठहराया। 


वहीं सांसद संगम लाल ने प्रधानमंत्री मोदी तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकारों द्वारा प्रदेश के हित में जारी अनेक कार्यो को भाजपा की बडी उपलब्धि कहा। उन्होनें कहा कि योगी राज में गुण्डागर्दी पर प्रभावी अंकुश लगा है। सांसद संगम लाल ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के विकास में रोड़ा अटकाया है और यह पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की कार्रवाई से घबरायी हुई है। 


विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री प्रो. शिवाकांत ओझा ने कहा कि भाजपा की नीति देश के उत्थान तथा सबके सम्मान को मजबूत करने वाली नीति है। उन्होने ने भी कांग्रेस समेत सपा तथा अन्य गैरभाजपा दलों पर देश व प्रदेश का माहौल खराब करने का तीखा आरोप लगाया। 


सम्मेलन में आयोजन समिति द्वारा सांसद संगम लाल गुप्ता व पूर्व मंत्री शिवाकान्त ओझा तथा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र एवं किसानी के क्षेत्र मे योगदान के लिए लोगों को कमल के फूल का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। 


सम्मेलन मे किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय कुमार मिश्र ने कृषि क्षेत्र की भाजपा सरकार की उपलब्धि पर प्रकाश डाला। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने जिले के सभी नगर पंचायतों मे आगामी चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने का कार्यकर्ताओं से मजबूत संकल्प का आहवान किया। 


संचालन अधिवक्ता विनोद मिश्र ने किया। सम्मेलन का संयोजन ओमप्रकाश तिवारी झुन्ना, मिथलेश गुप्ता व सभासद ज्ञानचंद्र मोदनवाल ने संयुक्त रूप से किया। सभासद बृजेन्द्र पाण्डेय मंटू द्वारा स्वागत भाषण दिया गया। 


अधिवक्ता राजेशचंद्र तिवारी ने आभार जताया। सम्मेलन को बीएन सिंह, ओमप्रकाश पाण्डेय गुडडू, नागेश प्रताप सिंह, पूर्व प्रमुख रमेश प्रताप सिंह, अजय वर्मा, पंकज मिश्र, नीतेश द्विवेदी, जगत सरोज, जयराम यादव, राजकुमार बरनवाल, सभासद दिवाकर द्विवेदी, देवेन्द्र मिश्र गटटे आदि ने भी संबोधित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे