Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवाओं के चतुर्दिक विकास की संकल्पना को पूरा कर रही सरकार:राजेंद्र मौर्य



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां, युवाओं के चतुर्दिक विकास की संकल्पना को पूरा करने के लिए सरकार पूरी तरह वचनबद्ध है और प्रयास भी कर रही है।


 उक्त बातें प्रतापगढ़ सिटी स्थित प्रताप बहादुर पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में मुख्य अतिथि के रुप में टेबलेट वितरण के लिए पहुंचे सदर विधायक राजेंद्र मौर्य ने कही। राजेंद्र मौर्य ने कहा कि ई लर्निंग और डिजिटल शिक्षा के माध्यम से समाज में आज तकनीकी शिक्षा एवं जागरूकता आ रही है। 


महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर अमित कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि युवाओं के प्रति प्रदेश सरकार की यह योजना मील का पत्थर साबित होगी। नई शिक्षा नीति में तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हर हाथ में यह उपकरण सराहनीय प्रयास है। 


कार्यक्रम का संचालन करते हुए महाविद्यालय के जनसूचना अधिकारी डॉ धर्मेंद्र प्रताप सिंह के अनुसार परास्नातक के छात्र छात्राओं को टैबलेट/ स्मार्टफोन विधायक सदर राजेंद्र मौर्य के हाथों प्रदान किया गया। आभार उद्बोधन नोडल अधिकारी प्रोफेसर ब्रह्मानंद प्रताप सिंह ने किया। 


कार्यक्रम में पूर्व प्राचार्य प्रो. बृज भानु सिंह, मुख्य नियंता राजीव कुमार सिंह, डा. केके सिंह, निहारिका श्रीवास्तव, नीरज पांडे, अजीत प्रताप सिंह, अखिलेश श्रीवास्तव, अमित सिंह, सहदेव सिंह, संतोष सिंह, बालेंद्र भूषण, धीरेंद्र प्रताप सिंह, विनोद कुमार, संदीप कुमार , विनय कुमार, संकल्प कुमार सिंह, नन्हें मौर्य आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad