Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यथार्थ सेवा समिति ने बच्चों को बांटा उपहार



आनंद गुप्ता 

पलियाकलां खीरी:नगर की चर्चित एवं समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणीय संस्था यथार्थ सेवा समिति के द्वारा बाल दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

 

यथार्थ सेवा समिति की अध्यक्ष बीना गुप्ता ने अपनी समिति की महिलाओं के साथ, अजय कुमार चौबे जी द्वारा संचालित नगर के शिशु पालन केंद्र  पहुंचकर वहां के बच्चों के बीच बाल दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया।



कार्यक्रम की शुरुआत समिति अध्यक्ष बीना गुप्ता के द्वारा दीप प्रज्वलन कर की गई। तत्पश्चात शिशु पालन केंद्र के बच्चों ने कविताएं स्वागत गीत इत्यादि प्रस्तुत किए।


कार्यक्रम के अंत में यथार्थ सेवा समिति के द्वारा शिशु पालन केंद्र के सभी बच्चों को उपहार वितरित किए गए जिस को पाकर बच्चे बहुत खुश दिखाई दिए ।


समिति के अध्यक्ष बीना गुप्ता ने कहा कि उनके जीवन  का एक ही मकसद है कि वह किसी की खुशी का कारण बने। इस उद्देश्य को ध्यान में रखकर आज यह बाल दिवस का कार्यक्रम रखा गया  उन्होंने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को खूब पढ़ लिख कर आगे बढ़ना है और अपने देश का नाम ऊंचा करना है।


केंद्र के संचालक अजय कुमार चौबे ने  यथार्थ सेवा समिति द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि बीना गुप्ता के नेतृत्व में चल रही समिति द्वारा बच्चों की शिक्षा एवं महिलाओं की आत्मनिर्भरता से संबंधित किए गए कार्य वाकई सराहनीय है।


ज्ञात हो यथार्थ सेवा समिति हमेशा से बच्चों की शिक्षा को लेकर कई अच्छे कार्य करती चली आ रही है।


जिसमें  कई बच्चों को ना सिर्फ निशुल्क शिक्षा दिलाई जा रही है बल्कि उनके शिक्षा से संबंधित पूरी व्यवस्था समिति द्वारा निशुल्क की जाती है।


कार्यक्रम में समिति महामंत्री दीपशिखा गुप्ता,,  ट्रेनर सुरेंद्र मिश्रा ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए।


कार्यक्रम में महामंत्री दीपशिखा गुप्ता,ममता श्रीवास्तव रेनू गुप्ता शशि गुप्ता लेखाकार फिरदौस इदरीसी, दीक्षा शुक्ला, दीपा ,गरिमा , सोहिता एवम् रामनरेश सहित शिशु पालन केंद्र का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे