Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा अनुषांगिक संगठन के राष्ट्रीय मंत्री बने नौशाद कुरेशी



कृष्ण मोहन 

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन के राष्ट्रीय मंत्री बने नौशाद कुरैशी इसी क्रम में केंद्रीय कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन हुआ ।


बैठक के आयोजन की अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिभुवन धुरिया ने बताया कि जिस प्रकार सभी कार्यकर्ताओं को उनके उत्तम कार्य और मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि जिस प्रकार हमारे कार्यकर्ता श्रमिकों के लिए पूरे लगन से संपूर्ण भारत में कार्य कर रहे हैं ।



वास्तव में सरकारों को सोचने पर मजबूर किया है इसी क्रम में श्री धुरिया ने संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक की तारीफों के पुल बांधना बंद नहीं किया ।


पूरे बैठक में राष्ट्रीय महासचिव की ही चर्चा होती रही श्री धुरिया ने बताया कि जिस प्रकार श्री पाठक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं को ऊर्जा का संचार मिला है ।


उससे बहुत ही सीख मिलने की जरूरत है श्री पाठक ने बधाई देते हुए कहा कि नौशाद कुरेशी जैसे कार्यकर्ताओं को संगठन में जगह मिलने से जो भी इस कर्मचारी हमारे अछूते अल्पसंख्यक वर्ग के रह गए हैं वह अब उनको जोड़ने के लिए पूरी तन्मयता के साथ  नौशाद कुरेशी करेंगे अल्पसंख्यक को जोड़ने का एक ही मतलब है कि हमारे श्रमिक प्रकोष्ठ में अधिकतम मजदूरों की संख्या एवं उद्यमियों की संख्या भी अल्पसंख्यक से संबंधित है ।


श्री कुरैशी मुस्लिम समाज के लिए मील का पत्थर साबित होंगे यह खोज कार्यकर्ताओं ने किया है निश्चित रुप से श्री नौशाद  इस कार्य को आगे बढ़ाएंगे ।


ऐसे मौके पर संगठन की बैठक का संचालन कर रहे राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मैं एक ग्राम प्रधान के रूप में कार्य करता था परंतु मेरी भेंट सर्वेश पाठक से होते ही प्रदेश अध्यक्ष से लेकर के आज राष्ट्रीय के नेतृत्व में कार्य करने का अवसर मिला है ।


वास्तव में सर्वेश पाठक एक कार्यकर्ता हैं जो कि कार्यकर्ता का चुनाव कार्यकर्ता ही कर सकता है श्री सिंह ने बताया कि जब हम अपने घरों में छुप कर बैठे रहते हैं ।


श्री पाठक पूरी तन्मयता के साथ श्रमिकों की आवाज उठाने का काम करते और मुझे भी उनके साथ कार्य करने का अवसर मिलता है मुझे गर्व है कि ऐसे नेतृत्व का मुझे मार्गदर्शन निरंतर मिलता रहता है ।


ऐसे मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव शेट्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बिपिन चंद्र पुरुषोत्तम दास पटेल प्रदेश उपाध्यक्ष अंकुर सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शुक्ला प्रदेश आईटी संयोजक गौरव शर्मा हरियाणा प्रदेश के महामंत्री राजेश सिंह , रामचंद्रर , आकाश श्रीवास्तव सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे