Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:विभागाध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलकेपीजी कॉलेज मे प्रवक्ता डॉ राजीव रंजन को वनस्पति विज्ञान विभाग का विभागाधक्ष बनाया गया है । 


डॉ राजीव रंजन ने सोमवार को महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे की मौजूदगी में वनस्पति विज्ञान विभाग का पदभार ग्रहण किया ।


7 नवंबर को महारानी लाल कुंवरि स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वनस्पति विज्ञान विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट के पद पर डॉ राजीव रंजन पदभार ग्रहण कर लिया । 


प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे ने डॉक्टर राजीव रंजन को पदभार ग्रहण कराते हुए आशा व्यक्त किया है कि उनके पदभार ग्रहण करने के बाद विभाग में पठन-पाठन तथा अनुशासन में सुधार होगा । प्राचार्य ने डॉक्टर रंजन को नए पदभार के लिए बधाई भी दी है । 


पदभार ग्रहण करने के बाद डॉ राजीव रंजन ने बताया कि उन्हें जो दायित्व प्राचार्य तथा महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा सौंपा गया है उस पर पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ कार्य करते हुए बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे । उन्होंने इस जिम्मेदारी के लिए प्राचार्य तथा प्रबंधक मंडल का आभार भी जताया । 


बताते चलें कि डॉ राजीव रंजन को इससे पूर्व कई पदों की जिम्मेदारियां दी गई है । डॉ राजीव रंजन एमएलके पीजी कॉलेज मे क्रीड़ा अध्यक्ष के पद पर कुशलता पूर्वक निर्वहन कर चुके हैं । डॉ राजीव रंजन महाविद्यालय में नियंता मंडल के सदस्य हैं, महाराजा पाटेश्वरी प्रसाद सिंह प्राइज मनी ऑल इंडिया हॉकी टूर्नामेंट के आयोजन सचिव की जिम्मेदारी भी बखूबी निभा रहे है । 


इसके अलावा राष्ट्रीय सेवा योजना के बलरामपुर तथा श्रावस्ती जनपद के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी का भी निर्वहन कर रहे है । जिला प्रशासन द्वारा डॉ रंजन को जिले का स्वीप कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है ।


 इसके साथ ही नागरिक सुरक्षा संगठन का कोऑर्डिनेटर तथा मानवाधिकार संगठन यूथ विंग का देवीपाटन मंडल के अध्यक्ष पद का दायित्व भी उन्हें दिया गया है, जिसका निर्वहन वे लगातार कर रहे हैं । 


पदभार ग्रहण करते समय वनस्पति विज्ञान विभाग के कई शिक्षक तथा शिक्षणेत्तर कर्मी मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे