Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:वीर शहीदों के लिए यात्रा पर निकले बाइक राइडर्स



 शहीदों के परिजनों के लिए सहायता राशि मुहैया कराना है उद्देश्य

सुनील उपाध्याय 

बस्ती।जिले मे वीर शहीदों के लिए संदेश देने के लिए बाइक से देश भ्रमण पर निकले बाइक राइडर्सो का बस्ती जिले के हर्रैया तहसील के सामने पहुंचने पर समाजसेवी रामहित यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया। 


यात्रा का उद्देश्य है कि हर देशवासी के मन में सेना के प्रति सम्मान हो और वीर शहीदों के परिजनों के लिए सहायता राशि मुहैया कराई जा सके।राइडर्स ग्रुप के संदीप काटके ने बताया की यह ग्रुप महाराष्ट्र के पुना से भारत भ्रमण के लिए बाइक से रवाना हुआ है ‌।


इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य वीर शहीदों के लिए धन संग्रह कर उनके परिजनों को सहायता मुहैया करवाना है। जिससे शहिदों के परिजनों का हौसला बढ़ाया जा सके। 


उन्होंने बताया की संग्रह की गई समस्त राशि वीर शहीदों के परिजनों को देने के लिए सरकार को दी जाएगी। वीर शहीदों के लिए यात्रा पर निकले बाइक राइडर्स महेंद्र सांवले ने बताया की राइडर्स की यह यात्रा 8330 किलोमीटर की होगी, जो देश के विभिन्न राज्यों से होते हुए गुजरेगी।


इस यात्रा के दौरान रास्ते में जो भी समाजसेवी या रोटरी क्लब सम्पर्क में आयेंगे उनके माध्यम से राशि संग्रहित की जायेगी ‌।इस राइडर्स ग्रुप में वैभव रहाटे, राहुल मोक्क्षी, महेंद्र सांवले, राहुल हुंकारें, संदीप कटके शामिल हैं। 


राहुल मोकक्षी ने बताया की हमारे वीर जवान देश की सीमा पर तैनात रह कर हमारी रक्षा करते हुए शहीद होते हैं।हमारा भी दायित्व बनता है कि हम भी उनके परिजनों के लिए कुछ करें।


सेना के प्रति हर भारतीय के मन में सम्मान हो और हमारे युवा देश सेवा के लिए आगे आए। यही संदेश हम इस यात्रा के दौरान युवाओं को दें रहें हैं। उन्होंने बताया की कानपुर से बस्ती तक की यात्रा में समाजसेवी रामहित यादव के साथियों द्वारा बहुत ही सम्मान और सहयोग मिला है। 


राइडर्स के सम्मान के लिए समाजसेवी रामहित यादव निवासी ग्राम बरकटिया ,अगौना बस्ती साथ उनके सहयोगी अजय वर्मा निवासी ग्राम महूघाट हर्रैया बस्ती, गुड्डू यादव निवासी ग्राम अगौना बस्ती सहित तमाम गणमान्य लोग उपस्थित थे जिन्होंने राइडरों का काफी सहयोग किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad