Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोका,70 वर्षीय बृद्धा की मौत



दवाई लेने जा रही थी गुलशन,पुलिस ने शव पीएम के लिए  भेजा

आयुष मौर्य 

 धौरहरा खीरी।ईसानगर क्षेत्र के बिरसिंगपुर से दवाई लेने व जांच कराने के लिए अपने पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर धौरहरा अस्पताल जा रही 70 वर्षीय महिला अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गई। 


जिसको देख परिजनो ने आनन फानन मे उसे सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र धौरहरा मे भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान डाक्टओं ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


वही महिला की मौत होने की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पचंनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिऐ जिला मुख्यालय भेजा।


धौरहरा के ईसानगर के ग्राम बिरसिंहपुर निवासी अब्दुल रहमान की 70 वर्षीय पत्नी गुलशन काफी समय से बीमार थी। जो दवाई लेने एवं जांच कराने के लिए अपने पुत्र मतीन के साथ बाइक पर सवार होकर धौरहरा अस्पताल जा रही थी। 


इसी दौरान सिसैया क्रेशर के पास हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह छिटककर दूर जा गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। 


जिसको घायलावस्था में परिजनो ने आनन फानन मे सीएचसी धौरहरा मे भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान वृद्धा गुलशन की मौत हो गई। वृद्धा की मौत की डाक्टरों से सूचना पर पहुंची धौरहरा पुलिस ने शव का पचंनामा भरकर  पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी।


परिजन नहीं कराना चाहते थे पोस्टमार्टम

बृद्ध महिला की दुर्घटना के दौरान अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत के बाद परिजन उसका पोस्टमार्टम करवाने के इच्छुक नहीं थे। 


पर मार्ग दुर्घटना में हुई मौत के चलते पुलिस ने डाक्टरों की सूचना पर उसका शव का कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


इस बाबत इंन्सपेक्टर धौरहरा विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि रोड पर एक्सीडेन्ट से मौत हुई है पीएम तो होना जरुरी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad