Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोना के तेजी से बढ़ते कदम को लेकर हौसले मे दिखे कांग्रेसी...



कुलदीप तिवारी 

प्रतापगढ़। कांग्रेस की भारत जोडो यात्रा में मंगलवार को शामिल हुए राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी की विधायक बेटी आराधना मिश्रा मोना के तेजी से बढ़ते कदम को देख कांग्रेसियो मे उनके साथ चलने को लेकर पसीने से तर बतर भी हुए देखा गया। 


आराधना मिश्रा मोना तुलसी सदन से यात्रा को लेकर निकली तो कार्यकर्ताओं मे उनके साथ कदम बढाने की होड लग गयी। 


हालांकि मोना जिस तेजी के साथ नगर की सडक पर कदम बढा रही थी कुछ ही देर मे उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं के चेहरे पर पसीना भी छलक आया। 


तुलसी सदन मे पहुंचने पर कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना का कांग्रेसियो ने गर्मजोशी से स्वागत भी किया। 


वहीं प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के साथ यात्रा मे यहां पहुंचे गैर जिलो के कांग्रेसियो मे विधायक मोना के साथ फोटो संेशन का भी ग्लैमर काफी देर तक देखा गया। 


कार्यकर्ताआंे के हुजूम का अभिवादन स्वीकार करती विधायक मोना की नजर जब वहां अलग खडी महिला कार्यकर्ताओं की तरफ पड़ी तो वह महिला कार्यकर्ताओं के बीच खुद पहुंच गयी। 


इसे देख यात्रा मे शामिल महिलाओं का भी उत्साह मोना को लेकर बढ़ उठा दिखा। यात्रा जब नगर के प्रमुख मार्गो की ओर बढी तो विधायक आराधना मिश्रा मोना प्रतिष्ठानो पर खडे व्यापारियों व कहीं कहीं छज्जाओ पर महिलाओं के भी जमावडे देख उनकी तरफ भी हाथ हिलाकर अभिवादन करते आगे बढ़ रही थी। 


यात्रा मे शामिल कार्यकर्ता जरूर विधायक आराधना मिश्रा मोना के तेज रफ्तार मे पैदल चलने को लेकर कौतूहल भरी चर्चा मे भी देखे सुने गये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे