Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:सरे बाजार दिनदहाड़े टाइनी शाखा से असलहे की नोंक पर लूट, हडकम्प


                               वीडियो



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नेशनल हाइवे से लगी बाजार में दिनदहाडे टाइनी शाखा से असलहे की नोंक पर चौसठ हजार की दुस्साहसिक लूट की वारदात से इलाके मे हडकंप मच गया। 


खाकी के लिए दिनदहाडे लूट की घटना बाजार मे उसकी गश्त के चंद मिनटो मे ही हो जाने से शर्मसार हो उठी भी नजर आयी है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे मे भी हडकंप मच गया। 


जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र भी घटनास्थल पहुंचे और पीडित टाइनी शाखा सचांलक से घटना की जानकारी ली। एएसपी ने मातहतो को खुलासे को लेकर टिप्स भी दिये। 


वहीं लूट की घटना पर एएसपी का पारा भी लीलापुर पुलिस पर चढ़ा दिखा। लीलापुर थाना के सगरा सुंदरपुर बाजार में शनिवार को टाइनी शाखा पर पल्सर सवार दो युवकों ने लूट की घटना बेखौफ अंजाम दी। 


सांगीपुर थाना के दुर्री पहाडपुर निवासी मकबूल खान के पुत्र सलमान खान ने बाजार में बैंक आफ बडौदा से सम्बद्ध टाइनी शाखा के संचालन के साथ सहज जन सेवा केन्द्र भी खोल रखा है। 


सलमान रोज की तरह टाइनी शाखा पर कामकाज निपटा रहा था। दोपहर करीब बारह बजे टाइनी शाखा के सामने पल्सर सवार अज्ञात दो युवक ठहरे। 


युवक एकाएक टाइनी शाखा मे पहुुंचे और जब तक सलमान कुछ समझ पाता उस पर तमंचा सटा दिया। बदमाशों ने टाइनी शाखा मे रखा कैश का बैग उठाया और संचालक को खामोश रहने की जानलेवा धमकी देते बैग मे रखा चौसठ हजार आठ सौ रूपये ले उड़े। 


घटना को लेकर संचालक ने बदमाशो के निकलने पर पीछे से शोर मचाया किंतु बदमाश फिर मुड़े और उसकी तरफ तमंचा का निशाना साधा तो वह भय वश बगल की दुकान के अंदर घुस गया। 


इस बीच शोरशराबा हुआ तब तक बदमाश बाइक से लालगंज की तरफ फुर्र हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसओ विनीत उपाध्याय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 


दिनदहाडे सरेबाजार वह भी पुलिस गश्त के चंद मिनटो मे ही लूट की बड़ी वारदात से पुलिस का चेहरा फक्क पड़ गया भी दिखा। इधर घटना की सूचना मिलने पर लालगंज सीओ रामसूरत सोनकर भी मौके पर पहुंचे। 


सीओ ने सरेबाजार लूट की घटना पर एसओ को फटकार लगाते हुए खुलासे के निर्देश दिये। सीओ ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस को सीसी फुटेज मिला है। 


इसकी पड़ताल की जा रही है, लूट की घटना पर बकौल सीओ पुलिस की दो टीमो का गठन किया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किये जाने को लेकर लीलापुर पुलिस को निर्देशित भी किया गया है। 


वहीं जिले के एएसपी रोहित मिश्र ने भी पहुंचकर लूट की घटना के बिंदुओ के पड़ताल को लेकर लीलापुर पुलिस को कर्रा करते हुए खुलासे के टिप्स देते दिखे। 


इधर घटना के बाबत पीड़ित टाइनी शाखा संचालक सलमान ने लीलापुर थाने पहुंचकर तहरीर दी है। 


एसओ विनीत उपाध्याय का कहना है कि केस दर्ज किया गया है, खुलासे के लिए पुलिस जांच मे जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे