Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चौकी इंचार्ज पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप




पीड़ित महिला ने विधायक रोमी साहनी से शिकायत कर मांगा न्याय

मौके से ही फोन कर चौकी इंचार्ज को विधायक ने लगाई फटकार, महिला को दिया न्याय का आश्वासन

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।संपूर्णानगर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने विधायक के आवास पर पहुंचकर रोते हुए तत्कालीन परसपुर चौकी इंचार्ज पर रूपए लेने का आरोप लगाया है। 


आरोप है कि दो महिलाओं द्वारा उसके पति पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके लिए उक्त चौकी इंचार्ज ने रूपए लिए लेकिन जब मुकदमें के बारे में पूछा तो उल्टा अभद्रता करते हुए भगा दिया। विधायक ने महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।


महिपालपुरवा निवासी महिला मंजू देवी बुधवार को विधायक रोमी साहनी के आवास पर पहुंची और विधायक के सामने फूट-फूटकर रोते हुए तत्कालीन परसपुर चौकी इंचार्ज राजेंद्र यादव ने गंभीर आरोप लगाए। 


आरोप लगाया कि चार माह पहले गांव की दो महिलाओं द्वारा फर्जी तरीके से उसके पति को परेशान कर मुकदमा

दर्ज कराया था। जिसको लेकर वह पति के साथ चौकी इंचार्ज के पास गई तो उन्होंने 15 हजार रूपए मांगे। जिसके बाद उसके पति ने जेवर गिरवी रखकर रूपए दे दिए। 


आरोप है कि उसके बाद भी मुकदमा दर्ज किया और पूछने पर अभद्रता करते हुए भगा दिया। चार माह से वह पति के लिए परेशान हैं और उक्त महिलाओं द्वारा आए दिन उसको व उसके परिवार को फंसाने की धमकी दी जा रही है जिससे वह काफी परेशान है। 


मामले में विधायक रोमी साहनी ने फोन पर उक्त चौकी इंचार्ज से बात कर फटकार लगाई। साथ ही महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। 


बता दें कि इससे पूर्व भी पलिया चौकी इंचार्ज रहते हुए उक्त राजेंद्र यादव के द्वारा एक महिला से फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुके हैं। जिस पर उन्हें लाइन हाजिर भी किया जा चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे