Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:रैथुवा निवासी पीड़ित शफीक ने पुलिस से लगाई जान माल रक्षा की गुहार



वासुदेव यादव 

अयोध्या। पुलिस की उदासीनता के चलते आए दिन दबंगों व बदमाशों का मन अयोध्या जिला में आजकल बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते पीड़ितों का जीना दुश्वार हो गया है।  


ताजा मामला भरतकुंड नंदीग्राम निकट रैथुवा गांव का है। जहां के मोहम्मद शफीक पुत्र स्वर्गीय अब्दुल वहाब ने पुराकलंदर थाने पर शिकायती पत्र देकर दबंगो वा विपक्ष के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। बावजूद इसके अभी तक विपक्षियों वा दबंगों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है।                                        

 ज्ञात हो कि मोहम्मद सफीक रैथुवा गांव का निवासी है और 60 वर्ष का वृद्ध है। अपने पत्नी और पुत्रियों के साथ रहता है। उसकी पत्नी दिल की मरीज है। दोनों का इलाज चल रहा है  उसका पुत्र जहीर 8 वर्ष पूर्व रैथुवा गांव के ही निवासी महबूब की पुत्री शादियां बेगम के साथ निकाह हुआ। प्रार्थी का पुत्र जहीर और उसकी पत्नी शादियां बेगम प्रार्थी के कहने सुनने में नहीं थे। 


इसके कारण दोनों को चल अचल संपत्ति से बेदखल कर दिया गया है। अब वे दोनों मुंबई में रहते हैं।  पीड़ित मोहम्मद सफीक और  उसकी पत्नी का पुत्र जहीर से अब कोई नाता नहीं है। 


बावजूद इसके पीड़ित के पुत्र जहीर की सास तहसीन बानो, मुंतजीम, ताहिरा वा अन्नू आदि 27 नवंबर को प्रार्थी के घर में जबरन घुस आए। गाली गलौज देते हुए जमकर लात घुसा से मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी है। 


स्थानीय लोग जब शोर-शराबा सुनकर घटना पर पहुंचे तो विपक्षी गण वा दबंग लोग भाग निकले। पीड़ित सफीक ने थानाध्यक्ष पूरा कलंदर को शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। 


बावजूद इसके अभी तक ना तो एफआईआर दर्ज किया गया और ना ही पीड़ित पक्ष की कोई सुनवाई हुई है। इसके चलते पीड़ित पक्ष मोहम्मद शफीक ने कहा है जनपद के नए कप्तान मुनिराज जी से मिलकर शिकायती पत्र देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग करेंगे। 


क्योंकि मुझको मेरे पुत्र जहीर की सास तहसीन बानो, मुंतजिम, ताहिरा वा अन्नू आदि विपक्षियों व दबंगो से जान माल का खतरा बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे