Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:जेल पंहुचते ही वृद्ध कैदी की इलाज के दौरान मौत,मचा हड़कंप



ठंडक होने के बावजूद क्या वृद्ध को गिरफ्तार करते समय स्वास्थ्य पर गहन परीक्षण हुवा था ?

पं. बागीश तिवारी 

गोंडा: जमीनी की खरीद-फरोख्त में फर्जीवाड़ा को लेकर बीती रात नगर कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शालिक राम सिंह की जेल में पहुंचते ही इलाज के दौरान मौत हो गई। 


जिससे हड़कंप मचा हुआ है,वहीं मृतक के परिजनों का कहना है की यह कब गिरफ्तार हुए कब जेल गए और उनकी मौत कैसे हुई इस विषय में भी मुझे कोई जानकारी नहीं है।


बीती रात जनपद गोंडा में हुए जमीन संबंधी फर्जीवाड़े के मामले में गिरफ्तार शालिराम सिंह निवासी खैरा परसपुर उम्र करीब 75 वर्ष की जेल जाते ही तबीयत बिगड़ने से इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय में आज तड़के अचानक मौत हो गई। 


जिससे जनपद में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।और मामले को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।वहीं मृतक शालिकराम के परिजन शमशेर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह मेरे चाचा थे इनके केवल एक लड़की थी जिसका नाम गुड्डा है। 



जिसकी शादी विवाह हो चुका है इनकी देख रहे सब लोग मिलकर करते रहते थे,लेकिन यह कब गिरफ्तार हुए और किस ने गिरफ्तार किया तथा इनकी मौत कैसे हुई इस विषय पर मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है। 


केवल मुझे सूचना मिली की शालिकराम सिंह की मौत हो गई है जिसको लेकर हम लोग गोंडा पहुंचे हैं।


वहीं जेल में निरूद्ध शालिकराम की मौत पर जेलर गोंडा एस पी मिश्रा ने बताया कि एक जमीनी मामले में वांछित कैदी गिरफ्तार होकर के बीते दिन सोमवार को जेल आया था।जिसने रात में मुझे बताया कि पेट में दर्द हो रहा है तथा सांस लेने में कुछ तकलीफ हो रही है।


हम लोगों ने आनन-फानन में डॉक्टर बुलाकर जेल में इलाज प्रारंभ करवाया लेकिन स्थिति ठीक नहीं थी। अत: रात में ही जिला चिकित्सालय गोंडा के लिए रिफर किया गया।


जहां पर आज सुबह चिकित्सकों ने 7:20 बजे बंदी शालिकराम सिंह को मृत घोषित कर दिया।और प्रशासन के साथ मिलकर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।


वही अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया जेल में इलाज के दौरान कैदी की हॉस्पिटल में मौत हुई है।पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चलेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे