Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिव हर्ष किसान पीजी कॉलेज में सड़क निर्माण सहित, जर्जर भवन एवं अन्य निर्माण कार्यों में विधायक महेंद नाथ यादव की सहमति



सुनील उपाध्याय 

बस्ती।जिले मे शिव हर्ष किसान पीजी  कॉलेज में आज कॉलेज एवं अलुमनी एसोसिएशन के तत्वाधान में कॉलेज के ही पूर्व छात्र एवं विधायक महेंद नाथ यादव का प्राचार्य प्रोफ़ेसर रीना पाठक एवं अलुमनी एसोसिएशन के संस्थापक समन्वयक दुर्गादत्त पाण्डेय द्वारा सम्मान किया गया और कॉलेज की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए उनका ध्यान आकृष्ट कराया गया।


विधायक महेंद्र नाथ यादव ने कहा यह उनका सौभाग्य है कि उन्होंने इस कॉलेज से उच्च शिक्षा प्राप्त की और कॉलेज के लिये जो भी कर सकूँ वह थोड़ा होगा।  


कॉलेज प्राचार्य द्वारा सम्मान गौरव बढ़ाने वाला है। शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज में सड़क निर्माण सहित, जर्जर भवन एवं अन्य निर्माण कार्यों में उन्होंने सहमति जतायी और कहा कॉलेज के लिए निधि की जो भी ज़रूरत होगा वह सदैव तैयार हैं। 


अलुमनी एसोसिएशन के संस्थापक समन्वयक एवं पूर्व अध्यक्ष दुर्गादत्त पाण्डेय ने कहा कि महेंद्र आज जहां हैं वहाँ अपने परिश्रम और जन सेवा की बदौलत खड़े हैं जन जन से उनका लगाव हर व्यक्ति महसूस करता है। 


इस अवसर पर प्राचार्य द्वारा अलुमनी एसोसिएशन के संस्थापक समन्वयक दुर्गादत्त पाण्डेय का भी सम्मान किया गया और उनके कार्यों की सराहना की गई। 


इस अवसर पर कॉलेज के शिक्षक धर्मेंद्र सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह, हरि शंकर शुक्ल सहित अध्यापकों की उपस्थिति रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे