Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: आतिशबाजी के समान विस्फोट, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, पढ़िए पूरी स्टोरी कहां से जुड़े है इस विस्फोट के तार

 


वीडियो


गोण्डा। आतिशबाजी  सामान के विस्फोट से दुकान में आग लग गयी।इस मामले में दुकान स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है।

वीडियो जली बाइक


 मनकापुर क्षेत्र के कस्बा पटेल नगर निवासी जगदम्बा प्रसाद साहू पुत्र भवानी भीख साहू ने शनिवार को कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि पटेलनगर में निवास करता है। इसके अलावा उसका एक मकान मनकापुर-झिलाही मार्ग पर भिटौरा गांव के पास स्थित है।


जिसमे एक दुकान इश्तियाक अहमद पुत्र मो0 मुस्तफा निवासी ग्राम भिटौरा को  किराये पर दे रखा है।जिसमे वह चूड़ी की दुकान करता है।शुक्रवार की रात लगभग तीन बजे उसी दुकान में विस्फोट होने के कारण आग लग गई। 


उसको सुबह इस घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर गया तो पता चला कि बिना विभागीय अनुमति के दुकान में चूड़ी के साथ-साथ चोरी से विस्फोटक आतिशबाजी का सामान भी रखता व बेंचता था।आतिशबाजी के सामान के विस्फोट से आग लगी है।


कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि आरोपी दुकानदार इश्तहाक अहमद के खिलाफ धारा 286 व 9 B विस्फोटक अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया है।


  पुराने घटना क्रम से जुडा है इस विस्फोट का संबन्ध 

 बताते चले कि कुछ माह पहले पीलखाना के पास हरीराम साहू के घर में भारी मात्रा में विस्फोटक सामान मिला था। जिसमें तमाम प्रकार का गोला व भारी मात्रा में बारूद बरामद हुआ था।


 इसका संबन्ध भी इससे बताया जा रहा है। उस घटना के आरोपी तो अभी जेल में है लेकिन उसका भांजा उसके कारोबार को संभालने के लिए यह काम करता था। इस लिए चूडी की दुकान के नाम पर किराये का मकान लेकर चोरी चुपके गोला बनाने व बारूद रखने का काम करता था। 


रात में तेज आग लगने व विस्फोट से अगल बगल के लोग दहसत में आ गये थे। उसमें रखी एक बाइक भी जल गयी है। विस्फोट इतना तेज था कि शटर फट गया है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे